हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 6, 2024, 4:10 PM IST

ETV Bharat / state

मंडी में चंडीगढ़-मनाली NH पर हादसा, दो कारों की टक्कर में 6 लोग घायल

Mandi Road Accident: मंडी में चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर दो कारों में हुई भिड़ंत में 6 लोग घायल हो गए. हादसे गलत दिशा से आ रही एक कार की वजह से हुई है. मामले में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं, घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मंडी:हिमाचल प्रदेश में रोड एक्सीडेंट के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. हर दिन कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है. ताजा मामला मंडी का है, जहां चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर दो कारों के भिड़ंत में 6 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट चुकी है.

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर सड़क हादसों का मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस हाईवे पर लगातार सड़क हादसों के मामलों में इजाफा होता जा रहा है. ताजा मामले में देर रात भौर के समीप दो कारों में टक्कर हो गई, जिस कारण एक कार में सवार दंपति सहित 6 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बल्ह पुलिस को दी गई शिकायत में देवेंद्र कुमार (निवासी गांव ददंरास) ने बताया कि वह बगला से अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होकर अपनी कार (HP 12C 7375) से वापस लौट रहे थे. जैसे ही कार भौर के पास पहुंची तो गलत दिशा से आर रही एक कार (HP 33E 0625) ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. इस हादसे में देवेंद्र उनकी पत्नी, बेटी, बहन और दो भांजियां घायल हो गई. जिन का उपचार अस्पताल में चल रहा है.

देवेंद्र ने आरोप लगाया कि यह हादसा चालक हितेश कुमार (निवासी भगरोटू) की लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुआ है. जिस पर पुलिस ने गाड़ी चालक हितेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एएसपी मंडी सागर चंद्र ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस सड़क हादसे मामले की जांच कर रही है. लापरवाही से गाड़ी चलाने पर आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:किन्नौर सड़क हादसा: तीसरे दिन भी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी NDRF, अभी तक नहीं मिला तमिलनाडु का लापता व्यक्ति

ABOUT THE AUTHOR

...view details