बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास के सोन नद में 3 युवक डूबे, 2 की हजारा जाल से हो रही तलाश

रोहतास के सोन नद में एक बार फिर से हादसा हो गया है. तीन युवक डूबे, जिसमें दो की तलाश जारी है. पढ़ें पूरी खबर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

रोहतास में 3 युवक डूबे
रोहतास में 3 युवक डूबे (ETV Bharat)

रोहतास :बिहार के रोहतास में मेला देखने परिवार के साथ आए तीन युवक सोन नद में डूब गए. एक साथ तीन युवकों के डूबने की घटना से इलाके में हलचल मच गई. जिसमें से एक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, जबकि दो अभी भी लापता हैं. घटना तिलौथू थाना क्षेत्र की है. शनिवार को सोन नद में शनिवार की सुबह स्नान करने के दौरान हादसा हो गया.

रोहतास में तीन युवक डूबे :स्थानीय लोगों ने दोनों डूबे युवकों की पहचान कोचस थाना अंतर्गत गोविंदपुर गांव निवासी जोगिंदर सिंह के 23 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार एवं स्वर्गीय निर्मल सिंह के 20 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार के रूप में की है. जबकि बचाया गया युवक इसी गांव का मनीष कुमार (27 वर्ष) बताया जाता है.

लापता युवकों की तलाश जारी. (ETV Bharat)

नहाने को दौरान हुआ हादसा :घटना के सबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक अपने परिवार के साथ तिलौथू स्थित पहियारी जी के कुटिया पर मेला में शामिल होने आए थे. इसी दौरान स्नान करने के क्रम में सोन नदी में गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. तीनों युवकों को आस-पास के लोगों ने डूबते हुए देखा, तो बचाने गए. जिसमें से एक युवक को बचा लिया गया, और दो अभी लापता हैं. दोनों डूबे युवक नीतीश और ऋषि आपस में चचेरे भाई हैं. बता दें कि 23 वर्षीय नीतीश कुमार आईटीआई का छात्र है.

''मछुआरों के प्रयास से सोन नद में हजारा जाल लगाकर युवकों की खोजबीन जारी है. एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है.''-हर्ष हरि, अंचलाधिकारी, तिलौथू

परिवार को बिना बताए पहुंच गए सोन नद :बता दें कि ये सभी गत बुधवार ही पहियारी जी की कुटिया पर चल रहे यज्ञ में शामिल होने आए थे. आज शनिवार को तीनों युवक परिवार को बिना बताए सोन नद में नहाने चले गए थे. बाद में स्थानीय लोगों द्वारा उनके डूबने की जानकारी दी गई. मौके पर बीडीओ अंकिता जैन सीओ व थानाध्यक्ष मौजूद है.

ये भी पढ़ें :-

सोन नद में गिरी चप्पल को निकालने के चक्कर में दो भाई डूबे, लापता

रोहतास सोन नदी में हादसा, एक ही परिवार के 7 बच्चे नहाने के दौरान डूबे, 6 की मौत

Rohtas News : सोन नदी में डूबे 4 बच्चों में एक का शव 36 घंटे बाद बरामद, तीन बच्चे निकाले गए थे सुरक्षित

ABOUT THE AUTHOR

...view details