झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, स्कूटी की टक्कर के बाद हाइवा ने कुचला

गुमला में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों एक ही परिवार के सदस्य थे.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

road accident in Gumla
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

गुमला: जिले में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. घटना सदर थाना क्षेत्र के तसेरा मोड़ के पास बुधवार की शाम करीब चार बजे की है. जहां बाइक सवार को एक स्कूटी ने टक्कर मारी दी. जिससे बाइक सवार जमीन पर गिर गए. इसी बीच पीछे से आ रही हाइवा ने उन्हें कुचल दिया.

हादसे में पति, पत्नी और बहन की मौत हो गई. मृतकों में पालकोट झिकिरमा सुंदरपुर पोराटोली निवासी शनिचर बड़ाइक (50), उनकी पत्नी रोहिता देवी (45) और शनिचर की बहन सालो देवी (40) शामिल हैं.

घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. सूचना मिलने पर गुमला पुलिस शाम छह बजे घटनास्थल पर पहुंची और शव उठाने की तैयारी में जुट गई. जानकारी के अनुसार शनिचर बड़ाइक अपनी पत्नी रोहिता और बहन सालो को अपनी बाइक पर बैठाकर मुरकुंडा ले जा रहे थे. उसी दौरान एक स्कूटी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वे अनियंत्रित होकर गिर पड़े.

इसी बीच पीछे से आ रही हाइवा ने शनिचर और उनकी बहन को बुरी तरह कुचल दिया. जिससे शनिचर और सालो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रोहिता गंभीर रूप से घायल हो गईं. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गुमला सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया.

गुमला सीडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शराब पीकर गाड़ी चलाने और तेज गति से वाहन चलाने के कारण गुमला में आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. प्रशासन लगातार लोगों को इसके प्रति जागरूक कर रहा है.

यह भी पढ़ें:

तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

गिरिडीह में अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

पलामू में ट्रक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंदा, मासूम बच्चे सहित दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details