उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी में तेज रफ्तार बाइक नहर में पलटी; तीन की दर्दनाक मौत, किशोरी की हालत नाजुक

मंझनपुर कस्बे में दशहरा मेला देखने आए थे चारों लोग, मौत की जानकारी के बाद मचा कोहराम

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो (Photo credit: ETV Bharat)

कौशांबी :जिले में रविवार रात तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. बाइक पर सवार चार लोगों में से एक किशोरी सहित दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं एक किशोरी की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



घटना मंझनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजापुर गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि टेवा गांव की रहने वाली अंजली और फतेहपुर जनपद के धाता थाना क्षेत्र के बेलहा गांव के रहने वाले गुड्डू, बमरौली गांव के लल्लू, शुखरानी (14) एक बाइक में सवार होकर मंझनपुर कस्बे में दशहरा मेला देखने आए थे. देर रात चारों बाइक सवार मेला देखकर घर वापस लौट रहे थे, तभी बाजपुर गांव के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. नहर में पलटने की वजह से बाइक सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क से गुजर रहे लोगों ने 108 एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने अंजली और गुड्डू को मृत घोषित कर दिया, वहीं इलाज के दौरान लल्लू की भी मौत हो गई. शुखरानी की हालत नाजुक बताई जा रही है. तीन लोगों की मौत होने की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया.

थानाध्यक्ष मंझनपुर राजकिशोर के मुताबिक, तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई थी, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. किशोरी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : एटा में सड़क हादसा, ड्यूटी से लौट रहे सब इंस्पेक्टर नरेश पाल सिंह की मौत

यह भी पढ़ें : इटावा में भीषण सड़क हादसा; रशिया और अफगानिस्तान की 2 युवतियों समेत 3 की मौत, दिल्ली लौट रहे थे सभी

ABOUT THE AUTHOR

...view details