बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, हत्या और लूट मामले में था फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 8, 2024, 7:58 PM IST

मुजफ्फरपुर पुलिस ने हत्या और लूट कांड में फरार चल रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मुजफ्फरपुर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत यह कामयाबी मिली. पढ़ें, विस्तार से कि कैसे इन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुरः लोकसभा चुनाव 2024 शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर मुजफ्फरपुर में पुलिस फरार अपराधियों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के निर्देश पर जिले में फरार अपराधियों की धड़ पकड़ की जा रही है. इसी क्रम में जिले की पुलिस ने अलग-अलग जगहों से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों हत्या और लूट मामले में फरार चल रहे थे.

गुप्त सूचना पर कार्रवाईः सीटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित को गुप्त सूचना मिली थी कि अहियापुर थाना क्षेत्र में बीते वर्ष अक्टूबर माह में राजा ठाकुर हत्याकांड का फरार अभियुक्त दीपक राय अपने घर अहियापुर के चक महमद आया हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं जिले के सदर थाना क्षेत्र में 2021 में हुए नवनीत हत्याकांड मामले का फरार अभियुक्त कुंदन कुमार उर्फ कुंदन ठाकुर को पताही से गिरफ्तार किया गया.

लोगों का मिला सहयोगः सदर थाना क्षेत्र में बीते वर्ष हुए चावल लदे ट्रक लूट कांड में शामिल अप्राथमिकी अभियुक्त अमित सिंह को भिखनपुरा से पुलिस ने गिरफ्तार किया. कुल मिलाकर पुलिस ने विशेष अभियान के तहत शहरी क्षेत्र में दो हत्याकांड और एक लूट कांड के फरार कुल तीन अभियुक्तों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है. सिटी एसपी ने कहा कि अपराधियों को पकड़ने में लोगों का भी सहयोग मिला है.

"अपराधियों के खिलाफ मुजफ्फरपुर पुलिस की मुहिम लगातार जारी रहेगी. अपराधी चाहे कितना भी शातिर हो किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाएगा. शहरी इलाकों से लेकर ग्रामीण क्षेत्र तक पुलिस अपना काम कर रही है. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में जिलेवासियों का भी सहयोग मिल रहा है."- अवधेश सरोज दीक्षित, सिटी एसपी, मुजफ्फरपुर

इसे भी पढ़ेंः लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर गिरफ्तार, नेपाल भागने की फिराक में थे, सीतामढ़ी बॉर्डर से दबोचा

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर में सड़क निर्माण कंपनी से रंगदारी मांगने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार, दिल्ली में वेबसाइट डेवलपर का करता था काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details