राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

किरोड़ी लाल मीणा के काफिले में हादसा, 3 गाड़ियां आपस में टकराईं - Kirodi Lal Meena Convoy Accident

Kirodi Lal Meena Convoy Collides, सवाई माधोपुर में रविवार को पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा के काफिले में हादसा हो गया. डंपर को बचाने के चक्कर में काफिले में शामिल 3 गाड़ियां आपस में टकरा गईं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 21, 2024, 6:42 PM IST

किरोड़ी मीणा के काफिले में हादसा
किरोड़ी मीणा के काफिले में हादसा (ETV Bharat Sawai Madhopur)

सवाई माधोपुर. जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने रविवार को डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के काफिले में शामिल तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इससे तीनों गाड़ियां छतिग्रस्त हो गईं. हादसे के दौरान किरोड़ी लाल मीणा की गाड़ी सबसे आगे चल रही थी. हालांकि, हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

डंपर को बचाने के चक्कर में हादसा :जानकारी के अनुसार डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा अपने काफिले के साथ सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की कार आपस में टकरा गई. सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर को बचाने के चक्कर में आगे चल रही कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, इसके चलते एक साथ तीन कार आपस में भिड़ गईं. इससे तीनों कार दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं.

पढ़ें.गुरु पूर्णिमा कार्यक्रम में शामिल हुए किरोड़ी मीणा, श्रद्धालुओं को वितरित की प्रसादी - Guru Purnima 2024

बता दें कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज गुरु पूर्णिमा महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सवाई माधोपुर आए थे. गुरु पूर्णिमा के कार्यक्रम में पहुंचे डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने स्वामी कृष्णानंद महाराज की चरण पादुकाओं के दर्शन किए और आशीर्वाद प्राप्त किया. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा लालसोट की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान मीणा का एक दर्जन से अधिक गाड़ियों का काफिला भाड़ौती पुलिस चौकी के सामने गुजर रहा था, तभी ये हादसा हो गया.

भाड़ौती चौकी एएसआई जगदीश ने बताया कि किरोड़ी लाल मीणा का काफिला भाड़ौती गांव से गुजर रहा था, जिसमें मीणा की गाड़ी बहुत आगे निकल चुकी थी. वहीं, उनके साथ कार्यकर्ताओं की गाड़ियां पीछे चल रही थीं इस दौरान अचानक आगे वाली गाड़ी के चालक ने ब्रेक लगा दिया, जिसके कारण पीछे चल रही गाड़ियां आपस में कटरा गईं. इस हादसें में किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई, केवल कारों में थोड़ी-बहुत टूट फूट हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details