राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तीन मंजिला मोबाइल शोरूम में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना - Theft in mobile showroom

बाड़मेर में बीती रात एक बदमाश ने मोबाइल शो रूम को अपना निशाना बनाया. चोर पास की बिल्डिंग से शोरूम के शीशे तोड़कर अंदर घुसा और वारदात को अंजमा देकर चला गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 5, 2024, 3:41 PM IST

Theft in mobile showroom
तीन मंजिला मोबाइल शोरूम में चोरी (photo etv bharat barmer)

बाड़मेर.जिले में एक मोबाइल शोरूम में चोरी की घटना सामने आई है. शातिर बदमाश ने फिल्मीअंदाज में इस वारदात को अंजाम दिया. चोर मोबाइल शोरूम के पास की बिल्डिंग के सहारे शोरूम के शीशे तोड़कर तीसरी मंजिल में घुसा और शोरूम से महंगे मोबाइल और कैश चुरा कर फरार गया. चोरी की घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

धोरीमन्ना थानाधिकारी माणकराम विश्नोई ने बताया कि गुरुवार देर रात मालाणी मोबाइल के इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी हुई. सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश मुंह पर कम्बल ओढ़कर शोरूम के अंदर चोरी करता हुआ नजर आ रहा है. वह महंगे आईफोन ओर एंड्राइड मोबाइल सहित कैश आदि लेकर रफूचक्कर हो गया. दुकानदार शुक्रवार सुबह जब मोबाइल शोरूम खोलने पहुंचा तो तीसरी मंजिल के शीशे टूटे मिलने पर होश उड़ गए. शोरूम में रखे मोबाइल को संभाला और सीसीटीवी चैक किए तो चोर नजर आया. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया.

पढ़ें: बदमाश का दुस्साहस, एसपी ऑफिस की पार्किंग से एएसपी के गनमैन की बाइक उड़ा ले गया

धोरीमन्ना थानाधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंची. मौका मुआयना करके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू की जा रही है. पीड़ित दुकानदार की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज में एक चोर नजर आ रहा है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details