हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिविल अस्पताल में चोरों का आतंक बरकरार, ग्रिल समेत इन चीजों की हुई चोरी

Badshah Khan Civil Hospital Theft: बादशाह खान सिविल अस्पताल चोरों का गढ़ बन गया है. अस्पताल प्रबंधन ने थाने में शिकायत की है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 6 hours ago

Theft in Badshah Khan Civil Hospital
बादशाह खान सिविल अस्पताल में हुई चोरी (Etv Bharat)

फरीदाबाद: बादशाह खान सिविल अस्पताल में लगातार सामानों की चोरी हो रही है. बीते दिनों अस्पताल से खराब ऐसी से सामान चोरी की गई थी, इससे पहले भी लिफ्ट में लगा मोटर चोरी हुई थी. चोर ओपीडी के बाहर लगी स्टील की ग्रिल को काटकर ले गए. दरअसल, दशहरे के कारण दो दिनों के लिए बादशाह खान अस्पताल बंद था. इस दौरान चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने पहले ओपीडी दवा काउंटर के पास लगी ग्रील को काटा और फिर ओपीडी के बाहर लगी ग्रिल को काटकर फरार हो गए.

अभी तक नहीं हुई कार्रवाई : इस घटना की शिकायत अस्पताल प्रबंधक ने लिखित में तीन नंबर पुलिस थाना चौकी में दी थी, लेकिन अस्पताल में लगी ग्रिल की चोरी पर अभी तक प्रशासन ने किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है. इससे पहले अस्पताल के प्रयोगशाला में भी चोरी हुई थी, जिसकी शिकायत तीन नंबर पुलिस चौकी में की गई थी. लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. अस्पताल परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, हालांकि अस्पताल में लगा कैमरा चालू है या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

"पुलिस जांच में जुटी है" : सिविल अस्पताल बीके की प्रधान चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सविता यादव ने बताया कि यह चोरी दो दिनों की छुट्टी के दौरान हुई थी. ओपीडी और दवाखाना के बाहर लगाई गई ग्रिल को चोर काटकर ले गए हैं. अस्पताल में हुई चोरी की लिखित में शिकायत तीन नंबर पुलिस चौकी में की गई थी, पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पुलिस चौकी प्रभारी ने की पुष्टि: अस्पताल प्रबंधन की तरफ से की गई शिकायत की पुष्टि करते हुए तीन नंबर पुलिस चौकी प्रभारी स्वीटी शर्मा ने बताया कि बादशाह खान सिविल अस्पताल में ग्रिल चोरी की शिकायत दर्ज करवाई गई है. अज्ञात चोरों के खिलाफ मिली शिकायत की जांच की जा रही है. अस्पताल के आस-पास के लोगों से पूछताछ जारी है, दो दिनों की छुट्टी के दौरान अस्पताल के पास कौन घूम रहा था. इसकी जानकारी मिलते ही बता दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: बिजली चोरी पकड़ने गए निगम के कर्मचारियों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, की पीटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details