राजस्थान

rajasthan

शटर तोड़कर दुकान से चुरा ले गए 50 लाख के 400 मोबाइल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 11, 2024, 3:08 PM IST

Updated : Feb 11, 2024, 4:41 PM IST

Theft In Dausa, दौसा में बीती रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाश पूनम टॉकीज के सामने स्थित चाइनीज कॉम्प्लेक्स के अंदर एक दुकान का शटर तोड़कर 50 लाख रुपए कीमत के महंगे मोबाइल फोन चोरी कर लिए. ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Theft In Dausa
दुकान से चुरा ले गए 50 लाख 400 मोबाइल

दुकान से चुरा ले गए 50 लाख 400 मोबाइल

दौसा.जिले में चोरी की वारदातें कम होने के बजाय लगातार बढ़ ही रही है. अज्ञात बदमाश लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला जिला मुख्यालय का है, जहां बीती रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाश पूनम टॉकीज के सामने स्थित चाइनीज कॉम्प्लेक्स के अंदर अनिल मोबाइल प्वाइंट नाम की एक दुकान में घुसकर करीब 50 लाख रुपए कीमत के महंगे मोबाइल फोन ले उड़े. मामले की जानकारी अलसुबह दुकान मालिक को पड़ोसी दुकानदार से लगी. इसके बाद सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने वारदात स्थल का मौका मुआयना किया.

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद :दरअसल, चाइनीज कॉम्प्लेक्स में स्थित अनिल मोबाइल प्वाइंट शॉप का मालिक अनिल कुमार रोज की तरह शनिवार रात दुकान बंद कर घर चला गया. इस दौरान रात करीब 2 बजे कुछ अज्ञात चोर शटर तोड़कर दुकान में अंदर घुस गए. अज्ञात चोरों ने दुकान में रखे सभी महंगे एंड्रॉयड फोन पर हाथ साफ कर दिया. वारदात को अंजाम देने के दौरान अज्ञात चोरों ने सस्ते कीपैड मोबाइल को छुआ तक नहीं. वहीं, कुछ देर में ही करीब 50 लाख कीमत के करीब 400 महंगे मोबाइल चुरा कर अज्ञात बदमाश फरार हो गए. इस दौरान वारदात का पूरा नजारा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

इसे भी पढ़ें :चोरों ने ज्वैलर की दुकानों को बनाया निशाना, लाखों के आभूषण चोरी, आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार किया बंद

कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि अज्ञात चोरों की ओर से मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित की ओर से रिपोर्ट लेकर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी में वारदात रिकॉर्ड हुई है. इसके आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Feb 11, 2024, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details