राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 21, 2024, 4:22 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में चोरी, गार्ड को बेहोश कर अंदर घुसे थे चोर, CCTV में कैद हुई वारदात - Theft in Jaipur

Theft in Congress leader Office, जयपुर में कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने गार्ड को बेहोश किया, इसके बाद लाखों रुपए के कीमती सामान लेकर फरार हो गए.

कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में चोरी
कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में चोरी (ETV Bharat Jaipur)

कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में चोरी. (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर.राजधानी जयपुर में चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. अब चोरों ने राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके में कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय को निशाना बनाया है, जहां बदमाशों ने गार्ड को बेहोश करके कार्यालय से टीवी, कंप्यूटर समेत लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ किया है. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. सुरक्षा गार्ड की ओर से मुहाना थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम : मुहाना थाने के सब इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार के मुताबिक कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के सुरक्षा गार्ड बनवारी लाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उन्होंने बताया कि 18 मई को रात करीब 12:45 बजे दो चोर कार्यालय में घुसे. सुरक्षा गार्ड को कोई दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद कार्यालय के अंदर घुसकर कंप्यूटर, टीवी समेत लाखों रुपए के कीमती सामान चोरी करके फरार हो गए. यह पूरी वारदात कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. इतना ही नहीं यहां से निकलकर चोरों ने एक और वारदात को भी अंजाम दिया. कांग्रेस नेता के कार्यालय से आगे भी चोरों ने 60000 रुपए नकदी समेत तीन मोबाइल चोरी कर लिए.

पढ़ें.पूर्व मंत्री के घर पकड़ी गई बिजली चोरी, डिस्कॉम ने थमाया 1 लाख 25 हजार का नोटिस, बिजली कनेक्शन काटा

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज भी खंगाल रही है. इसके आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है. बता दें कि चोरी की वारदात सांगानेर विधानसभा में हुई है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी इसी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते थे. कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज ने सांगानेर विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामने चुनाव लड़ा था. चोरी की वारदात के समय पुष्पेंद्र भारद्वाज राजस्थान से बाहर लोकसभा चुनाव प्रचार में गए हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details