उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हथियार के बल पर बनाया बंधक, घर में की लूटपाट, कार लेकर फरार हुये बदमाश - Theft in Lalpur village

खानपुर के लालपुर गांव की घटना, पुलिस ने जुटाई जानकारी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

THEFT IN LALPUR VILLAGE
हथियार के बल पर बनाया बंधक (ETV BHARAT)

लक्सर: खानपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में बदमाशों ने हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूटपाट की. इस दौरान बदमाशों ने घर में रखे सोने चांदी व नगदी पर हाथ साफ किया. आखिर में बदमाश धमकी देते हुए ऑल्टो कार लेकर मौके से फरार हो गये.

लालपुर गांव निवासी श्यामपाल ने कुछ दिन पहले गांव से बाहर सैदाबाद खानपुर संपर्क मार्ग पर अलग मकान बनाया था. श्यामपाल उसकी पत्नी मंतलेश व छोटा बेटा रोहित इस मकान में रहते हैं, जबकि बड़ा बेटा राहुल अपने पत्नी व बच्चो के साथ गांव के पुराने मकान में रहते हैं. शनिवार की रात में रोहित छत पर और उसके माता-पिता नीचे आंगन में लेटे थे. तभी कुछ अज्ञात बदमाश घर के पीछे की ओर से छत पर चढ़े.

बदमाश बंदूक के बल पर रोहित को नीचे लाए. इसके बाद उसे माता-पिता के साथ एक कमरे में ले गए. वहां रोहित और उसके माता- पिता को बंधक बना लिया. श्यामपाल ने बताया अज्ञात बदमाश पचास हजार रुपए,सोने चांदी के आभूषण, ऑल्टो कार लेकर चले गए. जाते हुए वे धमकी देकर गये हैं. सूचना के बाद खानपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली है. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया पीड़ित की बातें संदिग्ध लग रही हैं. फिलहाल तहरीर नहीं मिली है. तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

पढे़ं-अल्मोड़ा में चार दुकानों के ताले तोड़ने वाला गिरफ्तार, खटीमा पुलिस के हत्थे चढ़े माल के साथ तीन चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details