राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: आमेर के मावठा में मिला युवक का शव, सिविल डिफेंस टीम ने निकाला बाहर, नहीं हुई शिनाख्त

आमेर के मावठा सरोवर में दो दिन पुराना शव मिला है. शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Dead body in Matha Amer
आमेर के मावठा में मिला युवक का शव (Photo ETV Bharat Jaipur)

जयपुर:राजधानी आमेर स्थित मावठा सरोवर में शुक्रवार देर रात एक युवक का शव मिला. शव को पानी में तैरता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. आमेर थाना पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की सहायता से शव बाहर निकलवाया. उसकी अभी शिनाख्त नहीं हुई है. शव 2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है.

सिविल डिफेंस के डिप्टी कंट्रोलर अमित कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची. सिविल डिफेंस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला. शव करीब 2 से 3 दिन पुराना लग रहा है. उसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पढ़ें: आमेर से लापता हुई बालिका का 15 घंटे बाद मावठा सरोवर में मिला शव, माता-पिता संग घूमने आई थी जयपुर

सिविल डिफेंस कर्मियों ने मराठा सरोवर में काफी सर्च किया, लेकिन मृतक के कोई भी दस्तावेज या मोबाइल फोन नहीं मिल पाया है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी. मावठा सरोवर में जहरीले जानवरों की भी संभावना रहती है. पुलिस ने शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. शव की शिनाख्त होने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

शिनाख्तगी के हो रहे प्रयास:पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. विभिन्न थानों को सूचना दी गई है. पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि मृतक के संबंध में कोई गुमशुदगी दर्ज है या नहीं. आमेर थाना पुलिस परिजनों की तलाश कर रही है. शव 24 घंटे से ज्यादा पुराना होने के कारण खराब हो गया. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details