राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिर पर हथौड़ा मारकर की थी पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार - man murdered his wife in dungarpur

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी बिना बताए कहीं चली गई थी. समाज में बदनामी के डर से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 7, 2024, 5:29 PM IST

man murdered his wife in dungarpur
सिर पर हथौड़ा मारकर की थी पत्नी की हत्या (photo etv bharat dungarpur)

डूंगरपुर.जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने 22 दिन पहले एक महिला की मौत के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से हमला कर हत्या की थी. बाद में सबूत मिटाकर बाथरूम में नीचे गिरने की वजह से मौत होना बताया था. पत्नी के बिना बताए कहीं चले जाने और फिर बदनामी के डर से आरोपी ने उसकी हत्या की थी. पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है.

रामसागड़ा थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि महाराष्ट्र निवासी बीरबल पुत्र राजू आड़े ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि उसकी पोती लक्ष्मी लबाना की गामड़ी अहाड़ा की ससुराल में बाथरूम में नीचे गिरने से मौत हो गई. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया, लेकिन उसे कहानी पर संदेह था, इसलिए हत्या के दृष्टिकोण से भी जांच शुरू की थी. पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट में भी महिला के सिर में लगी चोट बाथरूम में नीचे गिरने की नहीं बताई गई थी.

पढ़ें: अवैध संबंधों के शक में पति ने चाकू से वार कर की पत्नी की हत्या

इस पर पुलिस ने सबसे पहले पति हरीश पुत्र भोगीलाल लबाना निवासी गामड़ी अहाडा पर शक हुआ. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो आरोपी पति बार-बार तथ्य बदलकर गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. इस पर आरोपी पति हरीश लबाना ने हत्या की वारदात कबूल कर ली. आरोपी पति हरीश ने हत्या की.

बिना बताए घर से चली गई थी पत्नी:थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी ने ये वारदात इसलिए की थी कि उसकी पत्नी लक्ष्मी बिना बताए घर से कहीं चली गई थी. वारदात के 2 दिन पहले ससुराल के लोग उसे गुजरात से लेकर आए थे. बिना बताए घर से चले जाने के बाद समाज में उसकी बदनामी हो रही थी. इस डर से आरोपी हरीश ने गुस्से में आकर पत्नी के सिर में हथौड़े से हमलाकर उसकी हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details