बिहार

bihar

छपरा में बाइक और बोलेरो की टक्कर, एक शिक्षक की मौत, दो घायल - ROAD ACCIDENT IN CHAPRA

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 24, 2024, 2:08 PM IST

Road Accident In Chapra: छपरा में सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई. हादसा जिले के जयप्रभा सेतु पर हुआ, जहां बाइक और बोलेरो की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में दो अन्य शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए है. फिलहाल घायलों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया है.

Road Accident In Chhapra
छपरा में बाइक और बोलेरो की टक्कर

छपरा: बिहार में एक बार फिर से सड़क हादसे में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ताजा मामला छपरा से सामने आया है. जहां बाइक और बोलेरो की टक्कर में एक शिक्षक की मौत हो गई. जबकि दो अन्य शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को सीएचसी में इलाज कराने के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

तेज रफ्तार का दिखा कहर: मिली जानकारी के अनुसार, छपरा में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई. जबकि दो शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. यह घटना सारण जिले के यूपी से बिहार को जोड़ने वाले जय प्रभा सेतु पर हुआ.

बाइक और बोलेरो की टक्कर: बताया जा रहा कि जय प्रभा सेतु पर बाइक और बोलेरो की टक्कर में मांझी के कोहड़ा उच्च विद्यालय के शिक्षक फहीमुदीन अंसारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना की जानकारी मांझी उत्पाद चेक पोस्ट पर नियुक्त एएसआई अनिल कुमार ने मांझी थाने को दी.

घायलों को सदर अस्पताल किया रेफर: घायल विनायक सिंह और सचिन सहनी का इलाज मांझी सीएचसी में करने के बाद सदर अस्पताल छपरा रेफर किया गया. मृतक बक्सर जिला का बताए जा रहे है. वहीं, जख्मी शिक्षक विनायक सिंह भी बक्सर जिला के ही जैतपुर उच्च विद्यालय में शिक्षक है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

"जयप्रभा सेतु पर हुए सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें माझी सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. साथ ही मृतक शिक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है. बोलेरो चालक को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है." - अमित कुमार राम, थाना प्रभारी

इसे भी पढ़े- नालंदा में तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन के कुचलने से 2 लोगों की मौत - Road Accident In Nalanda

ABOUT THE AUTHOR

...view details