राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तारानगर पुलिस ने 5 लाख की अफीम के साथ दो तस्करों को दबोचा

Police caught two smugglers, चूरू की तारानगर पुलिस ने शनिवार को नाकाबंदी के दौरान एक कार से करीब 5 लाख की अफीम जब्त की. साथ ही मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 3, 2024, 3:04 PM IST

Police caught two smugglers
Police caught two smugglers

चूरू.जिले की तारानगर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान शनिवार को एक बोलेरो कार से करीब 5 लाख की अफीम जब्त की. साथ ही मौके से कार सवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से बताया गया कि ये अफीम मध्यप्रदेश के मंदसौर से हरियाणा ले जाई जा रही थी.

पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर :तारानगर थानाधिकारी नवनीत सिंह धारीवाल ने बताया कि पुलिस नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान मार्ग से गुजर रही एक बोलेरो कार को रुकवाया गया, जिसकी तलाशी लेने पर कार से दो किलो तीन सौ ग्राम अफीम बरामद हुई. पुलिस ने अफीम सहित बोलेरो कार को जब्त कर लिया है. साथ ही कार सवार मंदसौर (मध्यप्रदेश) निवासी कंवरपाल पाटीदार और प्रह्लाद सिंह राजपूत को मौके से गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें -CBN की कार्रवाई, दो युवकों से पकड़ी 27 लाख से अधिक कीमत की अफीम

इसे भी पढ़ें -झालावाड़ पुलिस ने बस से पकड़ी नशे की खेप, 9 लाख की अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार

पूछताछ में सामने आई ये बात :प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि मंदसौर से अफीम की हरियाणा में तस्करी होनी थी. पुलिस की ओर से पकड़ी गई अफीम की बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपए बतायी जा रही है. कार्रवाई करने वाली टीम में डीएसटी प्रभारी तारानगर थानाधिकारी नवनीत सिंह धारीवाल, हेड कांस्टेबल महेशचंद मीणा, संदीप कुमार, ओमप्रकाश, मुकेश कुमार, प्रमोद कुमार, धर्मेन्द्र, प्रदीप कुमार, मोहरपाल व भीमराज शामिल थे.

इसे भी पढ़ें -बाइक पर नशे की तस्करी, चित्तौड़गढ़ में 9 लाख की अफीम पकड़ी, एक अंतरराज्यीय तस्कर दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details