बिहार

bihar

नवादा में 3 माह की गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 25, 2024, 7:06 AM IST

Death Of Woman In Nawada: नवादा में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत से सनसनी फैल गई है. महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. महिला तीन महीने की गर्भवती थी. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार के नवादा में महिला की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. एक तीन माहीने की गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों ने ससुरालवालों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया परिजनों को सौंप दिया है. वहीं घटना के बाद ससुराल वाले फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ससुराल वाले हुए फरार: बता दें कि यह पूरा मामला नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के घोसतावां गांव का है, जहां तीन माह की गर्भवती नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मौत के बाद ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं. वहीं मायके वालों ने ससुराल वालों पर बेटी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया. मृतका की पहचान घोसतावां गांव निवासी कमलेश यादव की 22 वर्षीय पत्नी प्रीति कुमारी के रूप में हुई है.

पति पर अवैध संबंध आरोप: मृतका की बहन का आरोप है कि प्रीति के पति का किसी महिला से अवैध संबंध था, वह अपने भाभी के प्यार में पागल था, जिसका उसकी बहन विरोध किया करती थी. इसी को लेकर हमेशा लड़ाई- झगड़ा होता रहता था. लगातार दहेज को लेकर भी प्रताड़ना दी जा रही थी. वह तीन माह की प्रिगनेंट भी थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर पोस्टमार्टम कराया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

"मेरे पिता द्वारा सवा लाख की बाइक शादी में दी गई थी लेकिन उसके पति द्वारा फोर व्हीलर की मांग की जा रही थी. उसके पति का किसी और महिला से भी अवैध संबंध था, जिसका विरोध मेरी बहन करती थी. शनिवार को मेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गई है."-मृतिका की बहन

पढ़ें-नवादा में ब्यूटी पार्लर संचालिका की चाकू गोदकर हत्या, दिनदहाड़े दुकान में घुसकर घटना को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details