उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी युगल के शव मिले, दोनों के परिजन एक-दूसरे पर लगा रहे हत्या का आरोप - Lover couple committed suicide

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 24, 2024, 5:07 PM IST

एटा जिले में प्रेमी युगल ने एक साथ खुदकुशी कर ली. सोमवार सुबह-सुबह दोनों के शव मिले तो परिवार के लोगों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. दोनों के परिजन एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

एटा में प्रेमी युगल की आत्महत्या.
एटा में प्रेमी युगल की आत्महत्या. (Photo Credit-Etv Bharat)

एटा :एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला पाती में सोमवार सुबह युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. खबर फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर युवक-युवती के परिवारीजन पुलिस के सामने एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगाने लगे. हालांकि पोस्टमार्टम और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट मिलने की बाद किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है.

मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला पाती का है. सोमवार सुबह प्रेमी युगल के शव मिले थे. दोनों के बीच गहरा प्रेम संबंध बताया जा रहा है. हालांकि दोनों के ही परिवार के लोग एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. युवक के भाई योगेश ने बताया कि लड़की वाले शादी का दबाव बना रहे थे. वहीं युवती की मां ने बताया कि 17 मार्च को गोद भराई कराई थी. दोनों के बीच पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पहले भी लड़का उनकी लड़की को भगाकर ले जा चुका था. हालांकि दोनों की मौत के बाद परिवारों में गमगीन माहौल है. सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

एसपी अपराध योगेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला पाती में युवक-युवती के शव मिले हैं. मौके पर जाकर लोगों से जानकारी हुई कि ये प्रेमी युगल हैं और ने एक साथ सुसाइड कर लिया है. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम जांच में लगाई गईं हैं. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : वाराणसी के चौबेपुर में प्रेमी-प्रेमिका ने किया सुसाइड

यह भी पढ़ें : प्रयागराज में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, पुलिस ने हर एंगल से शुरू की तफ्तीश

ABOUT THE AUTHOR

...view details