बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

दरभंगा संस्कृत विवि तालाब में मिला छात्रा का शव, साथ में आया लड़का गायब - dead body recovered in Darbhanga

dead body in darbhanga: कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर स्थित सूखी दिग्घी तालाब में एक छात्रा का शव मिलने से सनसनी मच गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

दरभंगा में छात्रा का शव बरामद
दरभंगा में छात्रा का शव बरामद (ETV Bharat)

दरभंगा:कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर स्थित सूखी दिग्घी तालाब में एक छात्रा का शवमिलने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है.

दरभंगा में छात्रा का शव बरामद: पुलिस ने मृतक छात्रा के पास से एक फोन बरामद किया है. पुलिस मोबाइल डिटेल से छात्रा की पहचान में जुटी है. मोबाइल लॉक होने के कारण पुलिस को मृतक युवती की पहचान करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

"छात्रा का शव तालाब से बरामद किया गया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.छात्रा का मोबाइल बरामद किया गया है. पुलिस उसकी पहचान में जुटी है."-प्रमिला कुमारी, दारोगा, विश्विद्यालय थाना

युवक ने बचाने की कोशिश की: स्थानीय युवक बबलू कुमार चौधरी ने बताया कि जब छात्रा पानी में डूब रही थी. तब उसे एक लड़का ने बचाने की कोशिश की. हालांकि जब तक अंजान युवक पानी में कूदकर छात्रा की जान बचा पता तबतक छात्रा ने दम तोड़ दिया. युवक ने छात्रा के शव को तालाब से बाहर निकाल दिया और पुलिस के आने से पहले वह वहां से गायब हो गया. घटना देखकर जब धीरे धीरे शव के पास लोग पहुचे तो लड़की का मोबाइल और एक जोड़ा लेडीज सेंडल मिला.

पुलिस के आने से पहले कहां गायब हो गया लड़का:अब सवाल यह है कि आखिर मृतक युवती कौन है ? आखिर मृतक युवती सुनसान इलाके में तालाब के किनारे क्यों गई? तालाब के गई तो पानी मे कैसे डूब गई? इतने सवाल इसलिए क्योंकि अगर आत्महत्या होता तो लड़की कोई सोसाइड नोट क्यों नही मिला? अगर हादसा है तो सवाल मौके वारदात पर युवती का मोबाइल और सैंडल पानी के बाहर क्यों था? और सबसे बड़ा सवाल आखिर युवती को बचाने वाला लड़का कौन था? पुलिस के आने से पहले आखिर लड़का घटनास्थल से कहां चला गया.

ये भी पढ़ें

सीतामढ़ी में सड़क किनारे शव मिलने के मामले में JDU जिला अध्यक्ष समेत एक अन्य पर FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details