उत्तराखंड

uttarakhand

यमुनोत्री हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, मैक्स पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, एक की मौत, दो घायल - Max accident in Uttarkashi

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 12, 2024, 1:21 PM IST

Updated : Aug 12, 2024, 2:25 PM IST

Uttarkashi Yamunotri Highway Max accident उत्तरकाशी में एक मैक्स वाहन पर पहाड़ी से पत्थर गिर गया. हादसे में चालक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मैक्स बड़कोट से उत्तरकाशी जा रही थी.

Uttarkashi Yamunotri Highway Max accident
उत्तरकाशी यमुनोत्री हाईवे पर मैक्स वाहन पर गिरा पत्थर (Photo- Etv Bharat)

उत्तरकाशी: यमुनोत्री हाईवे पर ओरछा बैंड के पास अचानक एक मैक्स वाहन पर पहाड़ी के ऊपर पत्थर गिर गया, जिससे मैक्स वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. घटना में चालक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया.

बड़कोट से उत्तरकाशी जा रही थी मैक्स: सोमवार सुबह ओरछा बैंड के पास अचानक टैक्सी के ऊपर पहाड़ी से पत्थर गिर गया. हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए. घटना में चालक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस-प्रशासन को दी गई. सूचना पाकर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. बड़कोट एसओ दीपक कठैत ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. में दो घायलों को अस्पताल भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. जबकि चालक की मौत हो गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया कि वाहन बड़कोट से उत्तरकाशी की ओर जा रहा था.

भारी बारिश से पहाड़ी से गिर रहे बोल्डर: बता दें कि पहाड़ों में आजकल बारिश के चलते मार्गों पर लगातार पत्थर और बोल्डर गिर रहे हैं. साथ ही लोगों को आवाजाही करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. भारी बारिश से नदी नाला उफान पर बह रहे हैं और लोग जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं. वहीं बीते दिन चंपावत जिले के टनकपुर में एक मैक्स वाहन किरोड़ा नाले में बह गया था. मैक्स वाहन में 9 लोग सवार थे, जिनमें से 7 लोगों को निकाल लिया गया था. हादसे में एक बच्ची समेत दो लोगों मौत हो गई.
पढ़ें-उत्तराखंड में भीषण हादसा, किरोड़ा नाले में बहा मैक्स वाहन, दो की मौत, 6 लोगों का किया रेस्क्यू, एक लापता

Last Updated : Aug 12, 2024, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details