झारखंड

jharkhand

परिवर्तन यात्रा से नहीं बदलेगी भाजपा की किस्मत, झारखंड में फिर बनेगी हेमंत सरकारः प्रदीप यादव - MLA PRADEEP YADAV

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 18, 2024, 6:57 PM IST

Updated : Sep 18, 2024, 7:44 PM IST

Pradeep Yadav on BJP. परिवर्तन यात्रा से भाजपा को सत्ता नसीब नहीं होगी. जनता हेमंत सोरेन को फिर से चुनेगी. यह कहना है कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव का.

Statement of Congress MLA Pradeep Yadav on BJP Parivartan Yatra
कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव (ईटीवी भारत)

दुमकाः पौड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव ने झारखंड में भाजपा के परिवर्तन यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता से लंबे समय से दूर है और वह कोई भी जुगत लगाकर सत्ता तक पहुंचाना चाहती है. इसी प्रयास में यह परिवर्तन यात्रा हो रही है, पर अब उनका जनाधार खिसक चुका है. अब तो भाजपा इस प्रयास में है कि जो उनका वोट है कम से कम वह उन्हें मिल जाए, पर जनता यह भली भांति जान चुकी है कि हेमंत सरकार ही हमारा भला कर सकती है.

परिवर्तन यात्रा पर प्रदीप यादव की प्रतिक्रिया (ईटीवी भारत)

अपने काम के बदौलत फिर से झारखंड में बनेगी हमारी सरकार

प्रदीप यादव ने कहा कि झारखंड में हेमंत सरकार ने जनता के हित में काफी काम किए हैं. इस सरकार के कामकाज से जनता काफी संतुष्ट है. उन्होंने कहा कि हमने जनता की जरूरतें पूरी की. हाल ही में बिजली बिल माफ किया, किसानों के ऋण समाप्त किए, मंईयां सम्मान योजना के माध्यम से महिलाओं को सम्मान दिया. जाहिर है जनता हमलोगों से काफी खुश है और आने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से सरकार हमारी सरकार बनेगी.

भाजपा के भ्रष्टाचार और बांग्लादेशी घुसपैठी मुद्दे पर जनता ने नहीं लिया संज्ञान

कांग्रेस विधायक ने कहा कि हाल के दिनों में भाजपा ने झारखंड में प्रमुख रूप से हमारी सरकार के विरुद्ध दो मुद्दे उठाए, जिसमें एक भ्रष्टाचार और दूसरा बांग्लादेशी घुसपैठ का मुद्दा है. इन दोनों मुद्दों को जनता ने संज्ञान में नहीं लिया. अगर भाजपा भ्रष्टाचार की बात कहती है तो मधु कोड़ा जिसे वे भ्रष्टाचारी बोलते थे और जब से उन्होंने भाजपा का गमछा पहना है वे ठीक हो गये हैं.

वहीं बांग्लादेशी घुसपैठ का मुद्दा सिर्फ कागजों तक सिमट कर रह गया है, वे धरातल पर इसे नहीं दिखा पा रहे हैं. यह सब धर्म के मुद्दे पर लोगों को बांटने की कोशिश है. ऐसे लोग जो इन मुद्दों की तरफ आकर्षित होते हैं उनका वोट लेने की कोशिश है पर जनता सब कुछ समझ रही है, भाजपा को कोई लाभ मिलने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ेंः

पोड़ैयाहाट सीट पर प्रदीप यादव का चलेगा जादू या फंसेगा पेंच, पहली बार कांग्रेस से लड़ेंगे चुनाव - Jharkhand assembly elections

रघुवर सरकार 2015 में लाई थी लेटरल एंट्री स्कीम, कांग्रेस विधायक ने की हेमंत सोरेन से रद्द करने की मांग - Lateral Entry

पोड़ैयाहाट विधानसभा सीट बीजेपी के लिए है बड़ी चुनौती, प्रदीप यादव के तिलिस्म को तोड़ने के लिए किसे मिलेगा टिकट - Podiyahat assembly seat

Last Updated : Sep 18, 2024, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details