उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO : बरेली में NH पर तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को रौंदा, चालक की मौत, देखें वीडियो

Bareilly accident shocking video : हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, सड़क पार करते समय हादसा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 13 hours ago

बरेली में दर्दनाक सड़क हादसा
बरेली में दर्दनाक सड़क हादसा (Photo credit: ETV Bharat)

बरेली : जिले के मीरगंज क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक ई रिक्शा चालक की मौत हो गई. हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस से छानबीन शुरू कर दी है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे का सीसीटीवी फुटेज (Video credit: ETV Bharat)

मीरगंज क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सिंधौली पुलिया के पास शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि तेज रफ्तार आ रहे एक ट्रक ने सड़क पार करते समय ई रिक्शा को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई-रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक के चीथड़े उड़ गए. भीषण सड़क हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और शव की पहचान कराई. मृतक की पहचान शाही थाना क्षेत्र के परचई गांव निवासी टीका राम राठौर के रूप में हुई है. टीका राम मीरगंज से अपने गांव परचई तक सवारियां लाने-ले जाने का काम करता था. हादसे के समय वह सुबह सवारियां छोड़कर अपने गांव लौट रहा था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के भाई मनोज और बेटे दीपक का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और ट्रक चालक की तलाश में जुटी है.

प्रभारी निरीक्षक सिद्धार्थ तोमर ने बताया कि एक एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. मौके पर जाकर देखा ई रिक्शा को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें चालक की मौके पर मौत हो गई. चालक वाहन लेकर फरार हो गया है, तलाश की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : दीपावली से पहले मातम: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर सड़क हादसा; पति-पत्नी और साली की मौत

यह भी पढ़ें : मैनपुरी में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details