हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत में हादसे में 2 दोस्तों की मौत, जीटी रोड पर बुलेट को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

सोनीपत में तेज रफ्तार के चलते दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा बड़ी गांव स्थित काली माता मंदिर के पास हुआ.

sonipat road accident
sonipat road accident (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 10 hours ago

सोनीपत:हरियाणा के सोनीपत में तेज रफ्तार की वजह से सड़क हादसों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. खबर है कि बीती रात को नेशनल हाईवे 44 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. इस दौरान गांव बड़ी के काली माता मंदिर के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भेजा है. पुलिस हादसे को लेकर भी जांच में कर रही है.

देर रात हुआ हादसा: मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान पानीपत के गांव महावटी के रहने वाले प्रवीण व दीपक के तौर पर हुई है. दोनों एक ही कंपनी में नौकरी करते थे. बीती रात करीब 12 बजे वे बुलेट बाइक पर सवार होकर गांव की तरफ जा रहे थे. जीटी रोड पर बड़ी में काली माता मंदिर के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस बड़े हादसे में दोनों की मौत हो गई.

पुलिस कर रही मामले की जांच: टक्कर लगने से दोनों युवक रोड पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद बड़ी इंडस्ट्रियल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामले की जानकारी देते हुए बड़ी थाना प्रभारी युद्धवीर ने बताया कि नागरिक अस्पताल से दो युवकों की मौत का रुक्का मिला था. महावटी के दीपक की शिकायत पर अज्ञात वाहन के ड्राइवर पर केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:भिवानी में कोरियर से शराब का धंधा, 4 लाख रुपये की शराब के साथ 2 अरेस्ट

ये भी पढ़ें:बैंक कर्मचारी निकला साइबर ठग, 7 हजार में बना देता था फर्जी बैंक अकाउंट, राजस्थान से है खास कनेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details