झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पिता का कत्ल-ए-आम, झगड़े के बाद बेटे ने टांगी से काटकर की हत्या - Son brutally killed father

Murder in Palamu. पलामू जिले में झगड़े के 12 घंटे के बाद एक बेटे ने अपने पिता की टांगी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर से हत्या आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 23, 2024, 10:36 PM IST

son-brutally-kills-father-in-palamu
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV BHARAT)

पलामू: झगड़े के 12 घंटे के बाद एक बेटे ने अपने पिता को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दरअसल, पलामू के पांडु थाना क्षेत्र के मुसिखाप के रहने वाले नसीरुद्दीन खान रविवार को गांव के नदी के किनारे मवेशी चरा रहा थे. इसके बाद नसीरुद्दीन एक पेड़ के नीचे बैठकर रस्सी बीन रहे थे. तभी उनका बेटा मुबारक मौके पर पहुंचा और उन्हें टांगी से काट डाला.

इस घटना में नसरुद्दीन खान की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद मुबारक आराम से टांगी लेकर वापस अपने घर आ गया और कपड़े को बदल लिया. कपड़े बदलने के बाद उसने खुद से परिजनों को हत्या की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे तो नसीरुद्दीन खान का शव पड़ा हुआ था. स्थानीय ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद नावाडीह ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, हत्या के आरोपी मुबारक को गिरफ्तार कर लिया. ओपी प्रभारी सब इंस्पेक्टर राज्यवर्धन ने बताया कि शनिवार को नसीरुद्दीन और मुबारक के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के कारण मुबारक के मन में इतनी नाराजगी पैदा हो गई कि उसने रविवार को अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने मुबारक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में कई बातें निकलकर सामने आई है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:गुमला के खंभा गांव में टांगी से वार कर पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी भी घायल

ये भी पढ़ें:गिरिडीह में अपराधियों पर कसा पुलिस का शिकंजा, तीन साइबर अपराधी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details