उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में देर रात डिवाइडर से टकराई बेकाबू, कार में फंसे 6 युवक, तीन की हालत गंभीर - agra news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

आगरा में देर रात डिवाइडर से बेकाबू कार टकरा गई. हादसे में 6 युवक कार में फंस गए. तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

six youths injured in road accident in agra three in critical condition news
आगरा में सड़क हादसा. (photo credit: etv bharat)

आगराःताजनगरी के सदर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात करीब 3:30 बजे एक बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई. इससे भीषण हादसा हुआ. कार सवार छह युवक घायल हो गए. उन्हें वहां से गुजर रहे लोगों ने बमुश्किल कार से बाहर निकाला. सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तत्काल घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. यहां पर तीन घायलों की हालत गंभीर है.

बता दें कि हादसा सदर थाना क्षेत्र में आगरा कैंट स्टेशन रोड पर कोला का चट्टा पर हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रविवार देर रात करीब साढे तीन बजे तेज रफ्तार से आ रही एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई. इससे कार डिवाइडर से टकराई इससे तेज धमाका हुआ. धमाका से आसपास के लोग दहशत में आ गए.


उन्होंने कार में फंसे लोगों की चीख पुकार सुनी तो मदद के​ लिए भागे. मौके पर अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोग और राहगीरों ने कार में फंसे छह युवकों को बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को भी इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया. सदर पुलिस ने बताया कि, कार सवार युवकों में चार युवक आगरा के और दो युवक जलेसर, एटा के हैं. इनमें से तीन की हालत गंभीर है. सभी को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details