मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौली में बारिश से बिगड़े हालात, तेज बहाव में बही बोलेरो, लोगों ने कूदकर बचाई जान - SINGRAULI HEAVY RAIN

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 13, 2024, 12:47 PM IST

सिंगरौली में सोमवार को हुई झमाझम बारिश से आधा शहर पानी-पानी हो गया है. वहीं बारिश से जमा हुए पानी का बहाव इतना तेज था, कि दुद्धीचुआ कोल माइंस में बोलेरो बह गई. घटना का वीडियो देख लोग हिल गए.

BOLERO GOT WASHED AWAY RAIN WATER
बोलेरो ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान (ETV Bharat)

सिंगरौली: मध्य प्रदेश में तेज बारिश को दौर जारी है. प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए है. वहीं ग्रामीण व निचले इलाकों में बारिश के पानी में डूब गए हैं. सड़कों पूरी तरह जलमग्न हो गई है. जिससे हादसों की संख्या में बढ़ोतरी हो गई है. सिंगरौली जिले के एनसीएल कोल ब्लॉक के दुद्धीचुआ कोल माइंस में एक बोलेरो गाड़ी देखते देखते बह गई. बोलेरो के ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. वहां मौजूद दूसरे बोलेरो वाहन के चालक ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया.

सिंगरौली में हुई तेज बारिश से आधा शहर डूबा (ETV Bharat)

बारिश के तेज बहाव में बही बोलेरो

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बारिश हो रही है. जिससे आसपास पानी भरा हुआ नजर आ रहा है और पानी का बहाव काफी तेज है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पानी के बहाव में बोलेरो गाड़ी भी बह रही है. देखते ही देखते गाड़ी पूरी तरह से पानी में डूब जाती है. वाहन में बैठे चालक सहित अन्य लोगों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं पानी के तेज बहाव से बोलेरो वाहन खाई में गिर गई. गनीमत रही कि इस हादसे के कोई जनहानि नहीं हुई.

यहां पढ़ें...

मछलियां पकड़ने गए युवक की चंबल नदी में डूबने से मौत, 2 जिलों की पुलिस कर रही मामले की जांच

ओंकारेश्वर में नर्मदा की लहरों पर 2 नावें उछली, टकराईं और डूब गईं, वीडियो देख प्रशासन डोला

बोलेरो सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को दोपहर में करीब एक घंटे तक सिंगरौली क्षेत्र में झमाझम बारिश हुई थी. जिसके चलते आधा शहर पानी में डूब गया था. 70 एमएम बारिश दर्ज की गई. एनसीएल कोल ब्लॉक के दुद्धीचुआ कोल माइंस के शिफ्ट इंचार्ज पीएन सिंह अपने कुछ सहयोगियों के साथ खदान क्षेत्र में मशीनों व कार्यस्थल के निरीक्षण के लिए निकले थे. लौटते वक्त सड़क पर बरसाती पानी संग पत्थर का टुकड़ा आ गया और उनकी बोलेरो तेज बहाव में फंस गई. पानी का बढ़ता दबाव बोलेरो को उलट दिशा में ढकेलने लगा, तो गाड़ी सवार शिफ्ट इंचार्ज समेत सभी घबरा गए, लेकिन सूझबूझ नहीं खोया और बहाव के बीच बोलेरो छोड़ कूद गए. जिससे सभी की जान बच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details