मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिक्षा के मंदिर में पाप, शराब के नशे में 'मासाब' पहुंचे स्कूल, बोले- रोज नहीं कभी कभी पीता हूं - Singrauli Drunk Teacher In School

सिंगरौली के सरकारी स्कूल में एक शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर पहुंचा, जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया. वीडियो में शिक्षक ने शराब पीए होने की बात कबूली है. शिक्षक शराब के नशे में झूमते हुए बोला कि मैं रोज-रोज शराब नहीं पीता हूं, कभी कभी शराब पीता हूं.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 7:41 PM IST

SINGRAULI DRUNK TEACHER IN SCHOOL
शराब पीकर स्कूल पहुंचे मास्टर साहब (ETV Bharat)

सिंगरौली। जिले के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के शराब पीकर आने का मामला सामने आया है. शराबी शिक्षक का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें शिक्षक शराब के नशे में स्कूल में हंगामा करते हुए दिखाए दे रहा है. ग्रामीणों ने टीचर की पोल खोलने के लिए वीडियो बना लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने उससे पूछताछ की है. इस दौरान शिक्षक ने भी माना की वह शराब पीकर आया है.

शराबी शिक्षक ने स्कूल में किया ड्रमा (ETV Bharat)

शराब के नशे में शिक्षक पहुंचा स्कूल

सिंगरौली जिले के देवसर विधानसभा क्षेत्र की बिंदुल ग्राम पंचायत के शासकीय प्राथमिक पाठशाला का यह मामला बताया जा रहा है. यहां स्कूल खुलते ही शिक्षक शराब पीकर क्लास में पहुंचा. इसके बाद शिक्षक ने वहां जमकर हंगामा किया. इस दौरान ग्रामीणों ने मास्टर साहब का नशे में धुत्त होकर क्लास में पहुंचने का वीडियो बना लिया.

रोज शराब पीकर आते हैं मास्टर जी: बच्चे

वीडिया में दिखाई दे रहा शख्स शिक्षक रामप्रताप रावत है. वहीं वीडियो में एक शख्स उनसे पूछताछ करते हुए नजर आ रहा है. साथ ही उस शख्स ने अनिता नाम की एक बच्ची से भी पूछता है कि क्या मास्टर साहब ने शराब पी है? बच्ची ने जवाब देते हुए कहा कि मास्टर साहब रोज ही शराब पीकर स्कूल आते हैं. वहीं स्कूल में मौजूद एक शिक्षिका ने भी यह बताया कि "रामप्रताप रावत सर रोज ही शराब के नशे में स्कूल आते हैं."

शिक्षक ने कबूला कि वह नशे में है

बच्चों का कहना है कि मास्टर जी क्लास में भी कभी नहीं पढ़ाते हैं. हर समय बस नशे में धुत रहते हैं. शख्स ने जब टीचर से पूछा कि वह शराब पीकर आए हैं, तो उन्होंने हामी भरते हुए कहा कि वह रोज नहीं पीते हैं कभी कभी थोड़ी पी लेते हैं. वहीं इस स्कूल की एक शिक्षिका ने भी मास्टर साहब के नशे में धुत होकर स्कूल में आने की पुष्टि की है.

यहां पढ़ें...

शराब के नशे में टल्ली हेडमास्टर पहुंचे स्कूल, क्लास में बैठे बच्चों की कर दी छुट्टी, फिर जानिए क्या किया

नशेड़ी शिक्षक के भरोसे देश का भविष्य! स्कूल से पहले पहुंचता है ठेके पर, हालत देख आप भी रह जाएंगे हैरान

मामले की जांचकर की जाएगी कार्रवाई

यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है. इससे पहले भी कई बार मास्टर साहब स्कूल में शराब पीकर आ चुके हैं. कई बार शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन वह बाज नहीं आ रहा है. वीडियो सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह ने कहा कि "इस मामले की जांच कराकर शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details