बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में UP के चांदी कारोबारी की हत्या, अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली

पटना में यूपी के रहने वाले चांदी कारोबारी की हत्या कर दी गयी. बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मारी है.

पटना में चांदी कारोबारी की हत्या
पटना में चांदी कारोबारी की हत्या (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पटनाःराजधानीपटना में अपराधियों का तांडव फिर देखने को मिला है. पुलिस एक मामले को सुलझा भी नहीं पाई थी कि तब तक अपराधियों ने दूसरी घटना को अंजाम देकर खुली चुनौती दी है. ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के बाकरगंज इलाके का है. रविवार की देर रात एक चांदी के थोक विक्रेता अवधेश अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अवधेश अग्रवाल यूपी के आगरा के रहने वाले थे.

पटना में चांदी कारोबारी की हत्याः घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार अवधेश अग्रवाल अपनी दुकान बंद कर घर लौटे थे. इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस गया और गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले लाया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव (ETV Bharat)

पटना में मिठाई और चांदी की दुकानः आगरा के रहने वाले अवधेश अग्रवाल पटना में किराए के मकान में रहते थे. पटना में ही मिठाई और चांदी की दुकान चलाते थे. स्थानीय लोगों के अनुसार काफी मिलनसार थे और किसी से कोई विवाद नहीं था. ऐसे में उनकी हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस मामले में छानबीन में जुटी है. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

"रविवार की रात 11:30 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति की गोलीमार हत्या कर दी गई है. इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा."- मोहम्मद हलिल, थाना प्रभारी, पिरबोहर

कुछ दिन पहले ही हुई थी हत्याः दिवाली से पहले चांदी कारोबारी की हत्या से कई कारण हो सकते हैं. फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल का निरीक्षण की है और साक्ष्य जुटायी हैं. पिछले दिनों पीरबहोर थाना क्षेत्र के ही कुतुबुद्दीन गली में दिनदहाड़े शकील मलिक को अपराधियों ने पांच गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. इस हाथ में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

यह भी पढ़ेंःपटना में अपराध की साजिश करते और बालू घाट पर रंगदारी वसूलते 7 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details