बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'पप्पू यादव की सिक्योरिटी बढ़ानी जरूरी' पूर्णिया सांसद के 9 ठिकानों की रेकी, पटना स्थित आवास पर सन्नाटा

लॉरेंस बिश्नोई द्वारा पप्पू यादव को धमकी के बाद से उनके पटना स्थित आवास पर सन्नाटा है. गार्ड ने कहा कि सभी डरे हुए हैं.

Pappu Yadav
पप्पू यादव के आवास पर सन्नाटा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पटना: पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव इन दोनों मुश्किल में हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद पप्पू यादव डरे सहमे हैं. पप्पू यादव ने केंद्र सरकार से सुरक्षा की मांग की है. उन सबके बीच लॉरेंस ने पप्पू यादव के सभी ठिकानों की रेकी कर ली है.

पप्पू ने लॉरेंस के खिलाफ चलाया था अभियान: बाहुबली नेता और पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी मोल ले ली है. लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर अभियान चलाई थी और बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद एक तरीके से लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ अभियान चला रखा था.

पप्पू यादव को धमकी (ETV Bharat)

पटना स्थित आवास पर सन्नाटा:लॉरेंस बिश्नोई ने पप्पू यादव को फोन करके धमकी दी. लॉरेंस गिरोह के सदस्य ने पप्पू यादव के तमाम ठिकानों को चिह्नित कर लिया है और फोन पर पप्पू यादव के तमाम ठिकानों का जिक्र भी किया है. फोन करने वाले शख्स ने पप्पू के 9 ठिकानों की चर्चा की है. पटना स्थित दो आवास का जिक्र भी किया गया है.

गैंग ने पप्पू यादव के ठिकानों की रेकी की: उत्तरी मंदिर के अपार्टमेंट और कौटिल्य नगर आवास की चर्चा भी धमकी देने वाले शख्स ने की है. ईटीवी भारत संवाददाता रंजीत कुमार ने पप्पू यादव के पटना स्थित पुत्री मंदिर आवास का जायजा लिया. पप्पू यादव उत्तरी मंदिर में क्वालिटी कंपलेक्स आवास के पांचवें तले पर रहते हैं. छठे तले पर पप्पू यादव की पार्टी का दफ्तर है.

"पप्पू यादव फिलहाल आवास में नहीं है. वह बेहद लोकप्रिय नेता हैं और जनता के दुख सुख में साथ रहते हैं. सरकार को उनकी सुरक्षा बढ़ानी चाहिए. हम लोग भी धमकी के बाद भयभीत हैं. धमकी को सरकार को गंभीरता से लेने की जरूरत है."- रविंद्र प्रसाद, गार्ड

पप्पू यादव ने की सुरक्षा की मांग: पप्पू यादव ने गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने कहा किआजजब लॉरेंस बिश्नोई गैंग का लगातार में विरोध कर रहा हूं, तो विरोध करने पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हेड ने मुझे जान से मारने की धमकी दी. धमकी के बाद भी मेरी सुरक्षा के प्रति बिहार सरकार के गृह मंत्रालय और केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गंभीरता नहीं दिखाई. लगता है मेरी हत्या के बाद ही लोकसभा एवं विधानसभा में शोक संवेदना जताने के लिए लोग सक्रिय होंगे.

ये भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को शेर बनकर दे रहा था धमकी, अब गिड़गिड़ा रहा !

'लगता है मेरी हत्या के बाद..' अमित शाह को पप्पू यादव ने लिखी चिट्ठी, कहा- लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी धमकी

'24 घंटे में खत्म कर दूंगा..' 'रेकी कर रहा हूं.. मार डालूंगा..' क्यों लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर आए पप्पू यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details