मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज के घर आ रही 'अमानत', बेटे ने पहनाई अंगूठी, जल्द गूंजेगी शहनाई

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय और अमानत की सगाई हुई. वीवीआईपी सहित करीबियों ने सगाई में शिरकत की.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

KARTIKEYA SINGH ENGAGEMENT
Etv Bharat (ETV Bharat)

भोपाल/ दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर एक बार फिर खुशियों की शहनाई गूंजी. गुरुवार को बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई हुई. केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे के सगाई के कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्में दिल्ली के होटल हयात में की गई. सगाई में दोनों परिवार को मिलाकर वीवीआईपी और करीबी सहित 50 लोग शामिल हुए.

दोनों परिवार और करीबी हुए सगाई में शामिल

बता दें आज सुबह ही केंद्रीय मंत्री शिवराज अपने पूरे परिवार के साथ प्रधानमंत्री आवास पहुंचे थे. यहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर दोनों बेटों की शादी का न्यौता दिया था. शिवराज सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर जानकारी दी थी.

कार्तिकेय और अमानत की सगाई की तस्वीर (ETV Bharat)

कौन हैं अमानत बंसल

शिवराज सिंह चौहान की बड़ी बहू बनने जा रही अमानत राजस्थान के बड़े बिजनेसमैन की बेटी है. अमानत अनुपम बंसल और रुचिका बंसल की बेटी हैं. अमानत बंसल लंदन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी की स्टूडेंट रही हैं. रुचिका बंसल बिजनेसमैन के साथ लिबर्टी शूज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं. जबकि मां अमानत रुचिका बंसल कंफेडरेशन ऑफ वूमन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चेप्टर की फाउंडर है. केंद्रीय मंत्री शिवराज ने 17 सितंबर को सोशल मीडिया X पर पोस्ट करके कार्तिकेय और अमानत की शादी तय होने की जानकारी दी थी.

शिवराज के बड़े बेटे की सगाई की फोटो (ETV Bharat)

यहां पढ़ें...

परिणाम से पहले शिवराज के घर खुशियों की दस्तक, बेटे कुणाल ने रिद्धि जैन से की सगाई

ऑक्सफोर्ड से बहू लेकर घर आ रहे केंद्रीय मंत्री शिवराज, राजस्थान का दामाद बनेगा बेटा कार्तिकेय

कुणाल की पहले हो चुकी है सगाई

जबकि इससे पहले छोटे बेटे कुणाल की रिद्धी जैन से सगाई मई में हो चुकी है. कुणाल की जिससे सगाई हुई वह भोपाल के फेमस डॉक्टर इंद्रमल जैन की पोती हैं. कुणाल और रिद्धी एक साथ पढ़े हैं. कहा जा रहा है कि शिवराज दोनों बेटों की शादी एक साथ करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details