मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गलत साइड से आ रहे ट्रक ने आईसर मिनी ट्रक को मारी टक्कर, 1 की मौत 2 गंभीर रूप से घायल - Shivpuri Road Accident

गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर गलत साइड से आ रहे ट्रक ने एक मिनी ट्रक में टक्कर मार दी. मिनी ट्रक आगरा से चप्पल-जूता लेकर आ रहा था. घटना में ड्राइवर और चप्पल-जूता व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि व्यापारी के हेल्पर की मौत हो गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 13, 2024, 5:02 PM IST

SHIVPURI FOURLANE HIGHWAY ACCIDENT
गुना शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर भीषण हादसा (ETV Bharat)

शिवपुरी।कोलारस थाना क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर सड़क दुर्घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं. बताया जा रहा है कि घटना पूरणखेड़ी टोलप्लाजा के पास की है, जहां गलत साइड से आ रहा एक ट्रक ने सामने से आ रहे मिनी ट्रक को टक्कर मार दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सड़क हादसे में ड्राइवर और जूता चप्पल व्यापारी हुए घायल हल्पर की हुई मौत (ETV Bharat)

जूता-चप्पल लेकर आ रहा था मिनी ट्रक

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देवास निवासी रसीद खान चप्पल जूते का व्यापारी है, जो आगरा से आइशर मिनी ट्रक में जूते चप्पल लेकर देवास की ओर जा रहा था. उसके साथ एक हेल्पर मोहम्मद राज भी था. सुबह जब मिनी ट्रक पूरणखेड़ी टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया. बताया जा रहा है कि सामने से आ रहा ट्रक गलत साइड से आ रहा था और मिनी ट्रक के ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई थी, जिससे वह उस ट्रक को देख नहीं पाया और दोनों की आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई.

ये भी पढ़ें:

रायसेन में हिट एंड रन, कार की टक्कर से 10 फिट उछली बच्ची, फिर

हादसों का बुधवार! छिंदवाड़ा और सीहोर में एक्सीडेंट, 7 की दर्दनाक मौत, कई घायल

20 साल के हेल्पर की मौत

घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर मौके पर से फरार हो गया. वहीं इस घटना में घायल ड्राइवर, हेल्पर और व्यापारी रसीद खान तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. वहीं, उपचार के दौरान हेल्पर मोहम्मद राज (20) की मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details