मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी की बुधना नदी से बरामद हुआ लापता व्यापारी का शव, एडीपीओ अभी भी हैं लापता - Shivpuri Budhna river Dead body

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से रविवार रात से एक व्यापारी और पिछोर न्यायालय में पदस्थ एक एडीपीओ लापता थे. इन दोनों लापता व्यक्तियों में से एक व्यक्ति का शव सोमवार को बुधना नदी से कार के साथ बरामद हुआ है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 8:33 PM IST

SHIVPURI BUDHNA RIVER DEAD BODY
शिवपुरी की बुधना नदी से बरामद हुआ लापता व्यापारी का शव (Etv Bharat)

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से रविवार रात से एक व्यापारी और पिछोर न्यायालय में पदस्थ एक एडीपीओ लापता थे. इन दोनों लापता व्यक्तियों में से एक व्यक्ति का शव सोमवार को बुधना नदी से कार के साथ बरामद हुआ है. शव की पहचान व्यापारी शिवम के रूप में हुई है. वहीं एडीपीओ की तलाश की जा रही है.

रविवार को एक साथ निकले थे दो व्यक्ति

जानकारी के मुताबिक, शिवम निगोती उर्फ गोपू निवासी डाक बंगला पिछोर व पिछोर न्यायालय में एडीपीओ के पद पर पदस्थ राकेश रौशन निवासी ग्वालियर रविवार की शाम से लापता थे. ये दोनों एडीओपी की कार में सवार होकर एक साथ कहीं निकले थे, लेकिन देर रात तक जब दोनों घर नहीं पहुंचे. तब परिजनों ने दोनों के लापता होने की सूचना पिछोर पुलिस थाना में दर्ज कराई. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्जकर दोनों की तलाश शुरू कर दी थी.

नदी से बरामद हुआ शव और कार

बुधना नदी पर दो पुल बने हैं. पुराने पुल से आवागवन को बंद किया गया है. वहीं नए पुल से आवागवन जारी है. नये पुल पर कार के टकराने सहित पुल की रेलिंग क्षतिग्रस्त होने के कोई भी निशान पुलिस को नहीं मिले हैं. इसके बावजूद अगर कार नये पुल के पहले से गिरी होती तो वह पुराने पुल पर गिरती, लेकिन कार बुधना नदी में डूबी हुई पुलिस ने बरामद की है. कयास लगाए जा रहे हैं कि बीती रात बारिश हुई थी. संभवत: कार किसी अन्य ग्रामीण क्षेत्र के मार्ग से नदी में गिरी होगी और बहते हुए पुल तक पहुंची होगी. बताया गया है कि कार के शीशे फूटे हुए हैं और व्यापारी का शव कार के पिछले हिस्से में मिला है. साथ ही एडीओपी राकेश रौशन अब तक नहीं मिले हैं.

ये भी पढ़ें:

गाय को ढूंढ़ने जंगल गया भाजपा नेता वापस नहीं लौटा, अब झाड़ियों में पत्तियों से ढका मिला शव, हत्या की आशंका

प्रेमिका की हत्या कर शव फेंकने जा रहा था प्रेमी, पुलिस को देख कर दिया कांड

पुलिस कर रही है हर एंगल से जांच

कार के शीशे फूटे और एडीओपी के लापता होना किसी साजिश की ओर भी इशारा कर रहा है. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है. इस पूरे मामले में पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्माका कहना है कि ''सोमवार की दोपहर पिछोर-चंदेरी रोड पर बुधना नदी पर बने पुल के नीचे नदी में कार डूबी होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर कार को नदी से निकाला गया था. कार के भीतर एक लाश मिली थी, जिसकी पहचान शिवम के रूप में हुई है. एडीपीओ राकेश रौशन अभी भी लापता हैं. इसके चलते एडीओपी की तलाश नदी में की जा रही है. अभी तक एडीओपी नहीं मिले हैं. उन्हें तलाशने के लिए शिवपुरी से एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर बुलाई गई है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details