मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऑनलाइन गेम का चढ़ा ऐसा बुखार, महिला ने अपने ही घर में कर दिया बड़ा खेल

शिवपुरी में हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, ऑनलाइन गेम की शौकीन महिला पर चोरी का आरोप

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

SHIVPURI WOMAN COMMITTED THEFT
शिवपुरी में महिला के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार (ETV Bharat)

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां कोलारस विधानसभा के इंदार थाना क्षेत्र में एक महिला पर अपने ही घर में चोरी करने का आरोप लगा है. आरोपी महिला ऑनलाइन गेम खेलने की शौकीन बताई जा रही है. पुलिस ने महिला के साथ एक और व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, 29-30 सितंबर की दरमियानी रात हरिपुर में एक किसान के घर में चोरी हुई थी. अज्ञात चोर घर का ताला तोड़कर अलमारी और बक्से में रखे 45 हजार रुपए नगद और लगभग 6 लाख रुपए के आभूषण चोरी कर लिए थे. पीड़ित किसान ने चोरी की शिकायत इंदार थाने में दर्ज कराई. इंदार पुलिस ने किसान की शिकायत पर मुआयना कर चोरी का मामला दर्ज कर लिया और अज्ञात चोर की तलाश में जुट गई. कोलारस एसडीओपी विजय यादव के मार्गदर्शन में पुलिस की कई टीमें चोर की तलाश में थी, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल रही थी. तभी एक दिन पुलिस को पता चला कि पीड़ित किसान की पत्नी को ऑनलाइन गेम खेलने की आदत है और कुछ दिन पहले वह ऑनलाइन गेम में 1 लाख रु हार गई थी.

पुलिस ने बरामद किया चोरी का माल (ETV Bharat)

पुलिस ने चोरी के महिला को किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस को किसान की पत्नी पर शक हुआ तो तत्काल इंदार पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपने ही घर में चोरी करने की बात स्वीकारी और पुलिस को पूरी कहानी सुनाई. पुलिस के मुताबिक, महिला ने बताया कि ऑनलाइन गेम खेलने के लिए घर में चोरी की थी और पुलिस को भटकाने के लिए अपने हाथों से घर की अलमारी और बक्सों के तालों को तोड़कर सामान कमरे में फैला दिया था, जिससे परिजनों को लगे कि घर में कोई अज्ञात चोर घुसे थे. इसके बाद इसकी सूचना महिला ने अपने पति को दी. महिला पर आरोप है कि उसने चोरी किए गए सोने चांदी के आभूषणों और नकदी रुपयों को गांव के ही एक व्यक्ति को सस्ते में दे दिए थे. इसके बाद वह ऑनलाइन गेम में रुपयों की जरूरत पड़ने पर ऑनलाइन डलवाती रहती थी.

ये भी पढ़ें:

खेत में चोरी करने पहुंचा युवक 120 फीट गहरे कुएं में गिरा, देखें-SDRF ने कैसे किया रेस्क्यू

चोरी करने आए चोरों ने पहले मैगी बनाकर खाई, फिर किया ऐसा बड़ा कांड, देख लोगों के उड़े होश

ये बाइक चोर बड़ा अजीब है! चोरी के बाद मौके पर वाहन की लोकेशन भेज देता है खुला चैलेंज

पुलिस ने बरामद किया चोरी का माल

इस पूरे मामले में इंदार थाना प्रभारी दिनेश सिंह नरवरियाने बताया, '' महिला ने अपने घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. उसने भटकाने के लिए घर के कमरे में रखे अलमारी और बक्से के तालों को तोड़कर और घर का सामान बिखरा दिया था. पुलिस ने महिला और एक आरोपी से चोरी का सारा माल बरामद कर उनके खिलाफ मामला दर्जकर न्यायालय में पेश किया है. जहां से उनको जेल भेज दिया गया हैं.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details