हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में सरेराह युवती से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत, पुलिस ने किया मामला दर्ज

पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

शिमला के संजौली में युवती से छेड़छाड़ ,मामला दर्ज
शिमला के संजौली में युवती से छेड़छाड़ ,मामला दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला संजौली का है जहां एक युवती से सरेराह छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत पीड़ित युवती ने पुलिस को दी है.

युवती की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक 24 अक्टूबर को यूपी के रहने वाले आरोपी युवक ने रास्ते में युवती को पकड़ा और उससे ना सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि अश्लील हरकतें भी की. युवती ने शिमला के ढली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की. युवती ने बताया कि "वो संजौली स्थित एक निजी रेस्टोरेंट में काम करती है और किराए के मकान में रहती है. 24 अक्टूबर की शाम को काम से घर लौटते वक्त संजौली के इंजनघर के पास आरोपी युवक ने उससे अश्लील हरकतें की. युवती के मुताबिक आरोपी युवक का नाम मोहसिन है और वो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

शिमला एसपी संजीव गांधी ने बताया कि लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ़ भारतीय न्याय सहिंता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और युवती की शिकायत पर जांच की जा रही है.

शिमला में 24 घंटे के भीतर 50 ग्राम चिट्टा के साथ 5 लोग गिरफ़्तार

शिमला पुलिस ने 24 घंटे के भीतर नशा तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनसे 50 ग्राम चिट्टा बरामद किया है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक पहला मामला शिमला के सदर पुलिस थाना सदर में दर्ज हुआ है. जहां पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर कृष्णानगर के एक घर में दबिश दी जहां तीन लोगों की तलाशी के दौरान 28 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की पहचान पृथ्वीराज (46 साल), विजय कुमार (38 साल), विजय सिंह (29 साल) के रूप में हुई है. ये तीनों लोग शिमला जिला के चिड़गांव के रहने वाले हैं.

दूसरा मामला बालूगंज थाने में दर्ज हुआ है. जहां पुलिस की स्पेशल सेल को घोड़ा चौकी के एक फ्लैट में भारी मात्रा में चिट्टी मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने फ्लैट पर दबिश दी और मौके से 20.550 ग्राम चिट्टा बरामद किया. पुलिस ने मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान दीपू (30 साल) के रूप में हुई. जो सब्जी की दुकान चलाता है. पुलिस ने दोनों मामलों में NDPS के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. एसपी शिमला संजीव गांधी ने मामले कि पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने अवैध नशे के दो मामले दर्ज किए हैं. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:8 सालों तक युवती का किया शारीरिक शोषण, शादी का दबाव बनाने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details