मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डीजे की धुन पर में नाचते हुए दुल्हन के घर जा रही थी बारात, अचानक होने लगी मारपीट, कई बाराती घायल - fighting in wedding processions

शहडोल जिले के अतरिया गांव में एक ही घर में दो बारातें आईं. बारात निकलने की तैयारी शुरू हुई. इसी दौरान डीजे बजाने पर हुए विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 5, 2024, 12:45 PM IST

fighting in wedding processions
बारात में दो पक्षों के बीच मारपीट (ETV BHARAT)

शहडोल।कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो लोगों को हैरान कर देती हैं. शादी ब्याह में खुशी का माहौल होता है, लेकिन शहडोल जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बकायादा डीजे बजाते हुए बराती दूल्हे राजा के साथ नाचते-गाते दुल्हनिया लेने के लिए जाते हैं, लेकिन जैसे ही दुल्हन के घर पहुंचते हैं तो ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा हो जाता है कि बारातियों की पिटाई होने लगती है.

एक ही घर में एक साथ आईं दो बारात

मामला शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र का है. जहां अतरिया गांव के रहने वाले छोटेलाल चौधरी की दो बेटियों की शादी एक ही साथ एक ही घर में होनी थी. बड़ी बेटी की बारात छत्तीसगढ़ के खोंगापानी झिरिया टोला से आई थी और छोटी बेटी की बरात शहडोल जिले के पकरिया के समदा टोला से. छोटे लाल के छोटी बेटी की शादी राजभान चौधरी से होनी थी. राजभान की बारात पहले ही आ गई थी. बारात लगने ही वाली थी कि इस दौरान बड़ी बेटी की बारात भी झिरिया टोला से पहुंच गई.

ये खबरें भी पढ़ें...

विदिशा में खूनी संघर्ष, जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो देख रह जाएंगे भौचक्के

नरसिंहपुर में चोरी के शक में युवक को उलटा टांगकर की गई पिटाई, प्राइवेट पार्ट में लगाया करंट

लड़की पक्ष के लोगों ने शुरू कर दी मारपीट

इसी दौरान पकरिया से आई बारात पक्ष के लोगों ने डीजे बजाना बंद कर दिया, इतने में लड़की पक्ष के लोग आए और डीजे बजाने की जिद करने लगे, लेकिन लड़की पक्ष वालों की बात नहीं मानी गई. जब बारातियों ने डीजे बजाने से मना कर दिया तो लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-पत्थर से पीटा. मारपीट में कई लोगों को गंभीर चोट पहुंची हैं. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. इसके अलावा भी कई बारातियों को चोटें लगी हैं. अमलाई थाना प्रभारी जेपी शर्मा का कहना है "ग्राम अतरिया से बारात आई थी, जिसमें डीजे बजाने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details