बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण में अमनौर थानाध्यक्ष सस्पेंड, छपरा SP ने गिराई गाज, जानें वजह

सारण एसपी कुमार आशीष ने अमनौर थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. थानाध्यक्ष पर पुलिस की छवि धूमिल करने का आरोप लगा है.

सारण एसपी ने किया निलंबित
सारण एसपी ने किया निलंबित (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

सारण:बिहार के सारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां सारण में पुलिस में कर्तव्यहीनता और अनुशासनहीनता के आरोप में लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस क्रम में रविवार को सारण जिला के अमनौर थाना प्रभारी पर कार्रवाई की गई. सारण एसपी कुमार आशीष ने अमनौर थाना प्रभारी मोहम्मद जफरुद्दीन को निलंबित कर दिया है.

सारण थाना प्रभारी निलंबित: सारण के एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने आंतरिक परिवाद समिति की रिपोर्ट एवं अनुशंसा के आधार पर कार्रवाई की है. उनपर अनुशासनहीनता कर्तव्यहीनता और पुलिस की छवि धूमिल करने के आरोप में एसपी ने अमनौर थाना प्रभारी मोहम्मद जफरुद्दीन को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया है.

निलंबित थाना प्रभारी से स्पष्टीकरण:वहीं सारण एसपी ने विभागीय कार्रवाई के विरुद्ध स्पष्टीकरण की मांग की गई है. बता दें कि एसपी की नजर वैसे पुलिस कर्मियों और अधिकारियों पर भी है जो इन शराब माफियाओं और बालू माफियाओं से संपर्क में हैं. इसी कड़ी में अभी हाल फिलहाल डोरीगंज थाने के पुलिस पदाधिकारी समेत सभी पुलिस कर्मियों का स्थानांतरण बालू माफियाओं से साथ घाट के आरोप में कर दिया गया था. वहीं मांझी थाने के दो अवर आरक्षी निरीक्षक की भी गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस कर रही छापेमारी:सारण एसपी के निर्देश पर पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है. बालू और शराब माफिया के काले कारनामों के कारण सारण पुलिस वैसे अपराधियों पर काफी कठोर कार्रवाई कर रही है. सभी थाना क्षेत्र में जमकर अपराधियों के खिलाफ छापेमारी अभियान लगातार जारी है और वैसे अपराधियों और शराब माफिया की गिरफ्तारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details