बिहार

bihar

ETV Bharat / state

होटल में चल रहा था 'गंदा काम', पुलिस ने तीन कपल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

सारण पुलिस ने होटल में छापेमारी कर तीन कपल को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस होटल को सील कर दिया गया है.

SARAN POLICE
सारण में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

छपरा: सारण मेंसेक्स रैकेट का भंडाफोड़हुआ है. पुलिस ने छापेमारी कर होटल से तीन जोड़ों समेत 7 लोगों को अरेस्ट किया किया है. मढ़ौरा पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है. पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि होटल में गंदा काम हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को छापा मारा और इन लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.

होटल से तीन कपल गिरफ्तार: सारण पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मढ़ौरा के आदित्य होटल में छापेमारी की. इस छापेमारी में तीन कपल आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए. उनके कमरे से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं. उसके बाद पुलिस ने तीनों कपल समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही होटल को सील कर दिया गया है.

होटल में छापेमारी करती सारण पुलिस (ETV Bharat)

क्या बोले डीएसपी?: मढ़ौरा के प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हमारी टीम ने मढ़ौरा के होटल आदित्य में छापेमारी की. जहां से तीन जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. पुलिस की छापेमारी के कारण होटल में भगदड़ की स्थिति हो गई और कई लोग इधर-उधर भागे लेकिन पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

"मढ़ौरा के इस होटल में कई बार सेक्स रैकेट की खबर पुलिस को मिली थी लेकिन पुलिस के पास पहुंचने के पहले ही यह लोग फरार जाते थे. इस बार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कई लोगों को पकड़ा है. पुलिस ने इस होटल को सील कर दिया है."-राहुल कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी, मढ़ौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details