उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO : शादी में छुआरे की लूट, जमकर चलीं कुर्सियां, लात-घूंसों की बारिश, देखें वीडियो

SAMBHAL DRY DATES LOOT : शहर से मैरिज हॉल में पहुंची थी बारात. हंगामे से निकाह की खुशियों में पड़ गया खलल.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Photo Credit; Social media)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

संभल :हयात नगर में एक शादी समारोह में छुआरे लूटने को लेकर जमकर हंगामा हुआ. दो पक्षों के बीच जमकर कुर्सियां और लात- घूंसे चले. इससे मौके पर भगदड़ मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर लोग मौके से फरार हो गए. किसी की ओर से भी अभी तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस ने मामले में शांतिभंग में कार्रवाई की है. वहीं घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

छुआरे को लेकर हंगामा हो गया. (Video Credit; Social media)

हयात नगर थाना इलाके के सरायतरीन स्थित एक निजी पैलेस है. हां रविवार को संभल शहर से एक बारात पहुंची थी. शादी की खुशियां जोरों पर चल रही थी. मेहमानों की खातिरदारी की गई. इस दौरान निकाह की रस्म के बाद छुआरे बांटने की परंपरा शुरू हुई. छुआरे लेने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. पहले लेने के चक्कर में कुछ लोगों ने छुआरे के पैकेट में हाथ डाल दिया. इसके बाद शादी समारोह में छुआरे की लूट मच गई.

दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. लोगों ने एक-दूसरे पर लात घूंसे और कुर्सियां बरसाने लगे. जिसके जो हाथ लगा उसी से हमला करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर मारपीट की वीडियो आया है. 1 मिनट 2 सेकंड की इस वायरल वीडियो में लोगों ने मैरिज हॉल को पूरी तरह से जंग का अखाड़ा बना दिया. इससे शादी की खुशियों के रंग में भंग पड़ गया.

इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखकर हंगामा और मारपीट कर रहे लोग इधर-उधर भाग निकले. हयात नगर थाना प्रभारी चमन सिंह ने बताया कि शादी समारोह में छुआरे को लेकर मारपीट हुई है. अभी किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपने स्तर से शांतिभंग की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें :पुलिस की मौजूदगी में महिलाओं के साथ जमकर मारपीट, वीडियो वायरल होने पर जागी खाकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details