बिहार

bihar

रेलवे स्टेशन पर वेंडर ने किया युवती से दुष्कर्म, मां ने फटकार लगाई तो मधुबनी से पहुंची समस्तीपुर - Rape at Samastipur station

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 3, 2024, 3:48 PM IST

Samastipur rape: समस्तीपुर स्टेशन पर युवती से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती मधुबनी की रहने वाली है और मां की फटकार से गुस्सा में घर से भागकर समस्तीपुर स्टेशन पहुंची थी. जहां स्टेशन पर एक चाय वेंडर ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी चाय वेंडर को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर.

समस्तीपुर में युवती से दुष्कर्म
समस्तीपुर में युवती से दुष्कर्म (ETV Bharat)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर युवती से दुष्कर्म हुआ है. स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार पर अकेली बैठी युवती को देखकर चाय वेंडर ने उसके साथ दरिंदगी की और मौके से भाग गया. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस फौरन युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा. इसके बाद छापेमारी कर आरोपी चाय वेंडर को गिरफ्तार कर लिया.

मां की फटकार से गुस्से में घर से भागी: दरअसल, मधुबनी जिले की रहने वाली एक युवती को उसकी मां ने घरेलू कामकाज को लेकर रविवार शाम को फटकार लगाई थी. इसके बाद युवती रविवार रात घर से भाग गई और ट्रेन पकड़ कर रात करीब तीन बजे समस्तीपुर स्टेशन पर पहुंची. अकेली युवती को देख प्लेटफार्म नंबर चार नंबर पर चाय वेंडर उसे मदद करने के बहाने प्लेटफार्म के अंतिम छोर की ओर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की.

चार नंबर प्लेटफॉर्म से आरोपी चाय वेंडर गिरफ्तार: बताया जाता है कि पीड़ित युवती किसी तरह प्लेटफार्म की ओर पहुंची और पुलिस को प्लेटफार्म पर देखा तो घटना के बारे में उसे जानकारी दी. इसके बाद पुलिस कर्मी ने अपने वरीय पदाधिकारी को मामले की जानकारी दी. इसके बाद रेल पुलिस प्लेटफार्म पर युवती को लेकर पहचान के लिए पेट्रोलिंग की तो उक्त वेंडर प्लेटफार्म नंबर चार पर ही पकड़ा गया.

"इस घटना को लेकर परिवार वाले को सूचना दे दी गई है. आरोपी के खिलाफ जीआरपी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी चाय वेंडर को जेल भेज दिया गया. इस घटना के बाद समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है."-रोशन गुप्ता, रेल डीएसपी

समस्तीपर जीआरपी में केस दर्ज:दरअसल, समस्तीपुर पुलिस युवती के बयान पर जीआरपी थाने में केस दर्ज की गई है, पीड़ित युवती मधुबनी जिले की रहने वाली बताई गई है. गिरफ्तार वेंडर समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. रेल डीएसपी रोशन कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया जाएगा. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details