मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

सागर में यमदूत बनकर आया बंदर, युवती की छीन ली सांसे, दुल्हन बनने से पहले दुनिया से हुई विदा - Sagar Monkey Terror

सागर के सुमरेरी गांव से अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है. मंगलवार की सुबह बंदर की वजह से एक युवती की मौत हो गई. युवती की नवंबर के महीने में शादी होने वाली थी. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

SAGAR MONKEY TERROR
बंदर ने युवती की छीन ली सांसे (ETV Bharat)

सागर: जिले के खुरई विकासखंड के सुमरेरी गांव में एक परिवार की खुशियां पल में चकनाचूर हो गयी. दरअसल, सुमरेरी गांव में सरिता नाम की युवती की सगाई हो चुकी थी और नवम्बर में शादी होनी थी. परिवार में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रहीं थी, लेकिन एक बंदर ने यमदूत बनकर एक पल में परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया. सरिता दुल्हन बन पाती इससे पहले उसकी मौत हो गयी. युवती के परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि पूरा गांव बंदरों के आतंक से परेशान है.

क्या है मामला

सुमरेरी गांव में सरिता की नवंबर में शादी होने वाली थी, लेकिन एक बंदर की वजह से उसकी मौत हो गयी. दरअसल, मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे छत पर बंदर उछलने लगे. बंदर के उत्पात से सरिता की नींद खुल गयी, लेकिन जब तक वह कमरे से बाहर निकल पाती. इससे पहले छत का छप्पर टूटकर सरिता पर गिर गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन तत्काल सरिता को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो गयी थी. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सागर में यमदूत बनकर आया बंदर (ETV Bharat)

बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान

सरिता के भाई बृजेन्द्र ठाकुर ने बताया कि "गांव में बंदरों ने आतंक मचा रखा है. दिन भर घरों और छतों पर कूदते रहते हैं. लोगों के घरों का सामान ले जाते हैं और तोड़फोड़ देते हैं. कई लोगों को घायल भी कर चुके हैं. बंदरों का आतंक इतना बढ़ चुका है कि लोगों और बच्चों का घर से निकलना दूभर हो गया है. बंदरों से परेशान होकर गांव वाले कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है."

सुमरेरी में बंदरों ने मचाई तबाही (ETV Bharat)

यहां पढ़ें...

12 से अधिक लोगों का शिकार करने वाला खूंखार धरा गया, बंदरों के आतंक से मुक्त हुआ परासिया

मध्य प्रदेश में यहां बंदरों की हुकूमत, बिगाड़ दी गांव की इकोनॉमी, रसोई से चट कर जाते हैं पूरा खाना

क्या कहना है पुलिस का

खुरई एसडीओपी सचिन परते का कहना है कि "खुरई देहात थाना के सुमरेरी गांव में सामने आए मामले में पुलिस ने गांव पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. इन्हीं बयानों के आधार पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details