उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोटद्वार में RTI कार्यकर्ता की जूते चप्पलों से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

कोटद्वार में कृषि विभाग के ऑफिस में अधिकारियों के सामने ही महिला ने एक व्यक्ति की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी.

BEATING PERSON WITH SLIPPERS
कोटद्वार में RTI कार्यकर्ता की जूते चप्पलों से पिटाई (PHOTO-ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

कोटद्वारःपौड़ी जिले के कोटद्वार में कृषि विभाग में एक महिला ने एक व्यक्ति की चप्पल से धुनाई कर दी. पूरा प्रकरण विभाग के ऑफिस में मौजूद अधिकारियों से सामने हुआ. महिला द्वारा व्यक्ति की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोटद्वार कृषि विभाग के भूमि संरक्षण आधिकारी के ऑफिस में एक आरटीआई (राइट टू इनफार्मेशन) एक्टिविस्ट आईटीआई के तहत अवलोकन कर रहा था. इस दौरान भूमि संरक्षण अधिकारी समेत दो महिलाएं भी उसी ऑफिस में मौजूद थीं. इस बीच अचानक से एक महिला ने आरटीआई एक्टिविस्ट पर हमला कर दिया और अपनी भड़ास निकालते हुए पिटाई करने लगी. महिला ने व्यक्ति पर कुर्सी से हमला करने के बाद चप्पल से भी पिटाई की.

कोटद्वार में RTI कार्यकर्ता की जूते चप्पलों से पिटाई (VIDEO-ETV Bharat)

पूरे मामले पर आरटीआई एक्टिविस्ट का कहना है कि उसकी आरटीआई के जरिए कृषि विभाग कोटद्वार की अनियमितताएं सामने आ रही है. जबकि अपनी अनियमितताओं को दबाने के लिए भूमि संरक्षण अधिकारी ने प्लानिंग के साथ जानबूझ महिला से इस तरह की हरकत कराई है.

वहीं भूमि संरक्षण अधिकारी भगवान दास का कहना है कि महिलाएं कृषि से संबंधित योजनाओं के बारे में जानकारी लेने आई थीं. इस दौरान महिला और आरटीआई एक्टिविस्ट के बीच किसी बात पर विवाद हुआ. उन्हें इसकी सटीक जानकारी नहीं है. घटना के बाद आरटीआई एक्टिविस्ट की ओर से पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःगणेश गोदियाल का बयान, जनता का ध्यान भटकाने के लिए UCC ला रही सरकार, केदारनाथ उपचुनाव में कांग्रेस मजबूत

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details