हरियाणा

haryana

नशे की लत को पूरा करने के लिए पेट्रोल पंप पर की लूट, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार - Robbery at Panipat Petrol Pump

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 28, 2024, 2:22 PM IST

Robbery at Panipat Petrol Pump: पानीपत में पेट्रोल पंप पर लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी और लूट की 32 वारदातों को कबूला है.

Robbery at Panipat Petrol Pump
Robbery at Panipat Petrol Pump (Etv Bharat)

पानीपत: सीआईए थ्री पुलिस टीम ने तामशाबाद गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले तीन आरोपियों को काला अंब से गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में दुकानों में चोरी और लूट की 32 वारदातों को कबूला है. आरोपियों की पहचान राहुल, महताब व विकास उर्फ गोलू के रूप में हुई है. सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के तीन युवक काला अंब पार्क में बैठे हुए हैं.

तीन लुटेरे गिरफ्तार: पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर तीनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपना एड्रेस अशोक विहार कॉलोनी बताया. गहनता से पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों ने 14 अप्रैल की रात तामशाबाद गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से 5290 रुपये लूटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा. लूट की उक्त वारदात बारे सेल्समैन संदीप पुत्र सतपाल निवासी झाडखेड़ी शामली यूपी की शिकायत पर थाना सनौली में अभियोग दर्ज है.

नशे की लत पूरा करने के लिए करते थे क्राइम: इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों ने पंप पर लूट की उक्त वारदात के अतिरिक्त दुकानों में चोरी की 2 व राहगीर मोबाइल व नकदी लूट की 1 अन्य वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा. उक्त वारदातों बारे थाना चांदनी बाग, थाना किला व थाना तहसील कैंप में मामला दर्ज है. इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया वह तीनों नशा करने के आदी हैं.

न्यायिक हिरासत में तीनों आरोपी: नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो तीनों आरोपियों ने मिलकर एकाएक लूट व चोरी उक्त 4 वारदातों को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बचे 3 हजार रुपये बरामद कर पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर युवक से 23 लाख 60 हजार की ठगी, पानीपत पुलिस ने आरोपी को मोहाली से किया गिरफ्तार - Youth cheated in Panipat

ABOUT THE AUTHOR

...view details