बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दूध लदे पलटे पिकअप को खींचकर ला रहा था क्रेन, ड्राइवर और खलासी की दर्दनाक मौत

मोतिहारी में एक दूध लदा पिकअप पलट गया. उसे पिकअप के सहारे लाया जा रहा था, लेकिन उसके ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 8, 2024, 12:56 PM IST

road accident in motihari
मोतिहारी में सड़क हादसे में दो की मौत (ETV Bharat)

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के कोटवा थाना क्षेत्र में एनएच 28 कर क्रेन को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में क्रेन के चालक और उपचालक दोनों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मोतिहारी में सड़क हादसे में दो की मौत:मृतकों की पहचान पीपराकोठी थाना क्षेत्र के रहने वाले अरबाज आलम और पृथ्वीराज के रूप में हुई है. दोनों क्रेन से दूध के पलटे पिकअप को खींच कर ला रहे थे. उसी दौरान घटना घटी. घटना कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा चौक की है.

ट्रक ने ड्राइवर और खलासी की कुचला: मिली जानकारी के अनुसार एक दूध वाली पिकअप गाड़ी बेलवा के पास सड़क किनारे पलट गयी थी. जिस पिकअप को लेकर क्रेन आ रहा था, अचानक से क्रेन में कोई ख़राबी आ गई और वह बंगरा चौक के पास रुक गया. जिसके बाद क्रेन के चालक और उप चालक दोनों उतरकर उसे देख रहे थे.

जांच में जुटी पुलिस: उसी दौरान तेज रफ़्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी और सड़क किनारे बिजली के पोल से जाकर ट्रक टकरा गई. इस घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई. वहां मौजूद ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. और दोनों मृतकों के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद एनएच 27 का एक लेन जाम हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details