बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नरेंद्र मोदी पर लालू यादव की टिप्पणी के बाद उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने बाप समीकरण को दिया नया नाम, बताया 'बेशर्म, अश्लील और अमानुष पार्टी'

Jan Vishwas Rally In Patna: तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली का आयोजन 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में हुआ था. जिसके बाद से लालू यादव के पीएम नरेंद्र मोदी पर किए बयानबाजी पर सियासी घमासान मचा हुआ है. राष्ट्रीय लोक मोर्चा की प्रवक्ता देवजानी मित्रा ने महागठबंधन की रैली पर हमला किया है. पढ़ें, विस्तार से.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 5, 2024, 8:30 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का लालू पर हमला

पटना: तेजस्वी यादव के जन विश्वास रैली में लालू यादव द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी पर किए गए व्यक्तिगत टिप्पणी पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है. पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता देवजानी मित्रा ने कहा कि कल जिस ढंग से महिला पत्रकारों के साथ रैली में बदसलूकी की गई और रिपोर्टरों की माइक छीन ली गई. यह बहुत ही शर्मनाक है और सबसे दुख की बात है कि मझे हुए नेता लालू यादव प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत ओछी टिप्पणी करते हैं.

"लालू यादव को प्रधानमंत्री मोदी ने सम्मानजनक तरीके से जवाब दे दिया है कि 140 करोड़ भारतीय उनका परिवार हैं. लालू यादव के मुंह से इस उम्र में ऐसी बातें यंगस्टर्स को तो प्रभावित नहीं करेंगी लेकिन उनकी पोती जब कात्यायनी बड़ी होगी तो ऐसी बातों का उसे बहुत दुख होगा."-देवजानी मित्रा, प्रवक्ता, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी

रैली को बताया 'जन विश्वासघात यात्रा':देवजानी मित्रा ने कहा कि निखिल आनंद के ट्विटर का वीडियो सभी ने देखा है और स्पष्ट है कि आपके बाप एजेंडा में आधी आबादी का जिक्र जरूर है लेकिन सम्मान बिल्कुल नहीं है. बाप का मतलब रैली में स्पष्ट दिखा की बेशर्म, अश्लील, अमानुष, पार्टी है. सम्मानिय प्रधानमंत्री के संबंध में ऐसी ओछी टिप्पणी करके रैली में जन विश्वास यात्रा नहीं बल्कि जन विश्वासघात यात्रा की समापन की गई.

तेजस्वी पर भी साधा निशाना: देवजानी मित्रा ने कहा कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश के बारे में कहते हैं इधर चला मैं उधर चला जाने कहां किधर चला, तो अपने बारे में भी बताएं कि उन्होंने नीतीश कुमार के लिए दरवाजा क्यों खोला. कल तक नीतीश कुमार साथ थे तो आदरणीय चाचा जी थे और आज अलग हो गए तो पब्लिकली ह्यूमिलिएट करने की कोशिश कर रहे हैं.

युवा नेता होने के साथ वो युवाओं को क्या दिशा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं यह समझ नहीं आ रहा. मंच पर एक युवा ऐसे थे जिनकी माता परेशान है कि वह पीएम बने. दूसरे युवा तेजस्वी यादव ऐसे हैं जिनका पूरा परिवार परेशान है कि वह सीएम बने.

इसे भी पढ़ें:

'2024 में 400 का आंकड़ा पार करेगा एनडीए, जनता ने बना लिया मन, सिर्फ बटन दबाना बांकी'- गिरिराज सिंह

'बिहार की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है', बोले मनोज झा- तेजस्वी की यात्रा में भारी भीड़ इस बात का संकेत

जन विश्वास यात्रा का दूसरा चरण, मधुबनी में रोड शो करेंगे तेजस्वी, कार्यकर्ताओं में उत्साह

ABOUT THE AUTHOR

...view details