मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

करवा चौथ के दिन खेत में मिला सुहागिन महिला का शव, हालत देख पुलिस सन्न

रीवा के सोहागी थाना क्षेत्र में करवाचौथ के दिन सुहागिन महिला का शव खेत में दफन मिला है. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 9 hours ago

REWA WOMAN DEAD BODY FOUND
पति पर महिला की हत्या की आशंका (ETV Bharat)

रीवा: करवा चौथ के दिन सुहागिन महिलाएं सूर्योदय से लेकर चंद्रोदय तक पति की लंबी आयु के लिए उपवास रखती हैं. रीवा के सोहागी थाना क्षेत्र में रविवार को करवा चौथ के दिन एक सुहागिन महिला का शव खेत में 10 फीट गड्ढें में मिला. महिला की हत्या के आरोप उसके पति पर लगे हैं. खेत में शव मिलने के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खेत में दफन मिला महिला का शव

सोहागी थाना क्षेत्र के त्यौंथर कस्बे में रविवार की सुबह एक सुहागिन महिला का शव खेत में 10 फीट नीचे गड्ढे से सोहागी पुलिस ने बरामद किया है. इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि महिला 10 दिन पहले पति के साथ घर से बाहर गई थी. जिसके बाद वह घर नहीं पहुंची. पति अकेले ही घर लौटा, जब उससे महिला के बारे में पूछा गया, तो उसने महिला के प्रयागराज में होने की बात कही.

फरार पति और बेटी की तलाश में जुटी पुलिस (ETV Bharat)

पति घर से हुआ फरार

महिला जब 8 दिनों तक घर वापस नहीं लौटी, तो बेटे ने पिता से मां के बारे में पूछा. जिस पर पिता का कहना था कि वह जल्द आ जाएगी. जब बेटे ने थाने में मां की गुमशुदगी दर्ज कराने को कहा, तो पिता ने बेटे से थाने में शिकायत दर्ज कराने से मना किया. बेटे ने पिता की बात को अनसुना कर परिजन के साथ थाने पहुंचकर मां के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. जैसे ही इसकी जानकारी पति को लगी वह घर से फरार हो गया.

परिजनों ने पति पर जताई हत्या की आशंका

गुमशुदगी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को पुलिस टीम गांव पहुंची. वहां पुलिस की टीम ग्रामीणों के साथ खेत की और गई, तो खेत का कुछ हिस्सा संदिग्ध दिखाई दिया. तब पुलिस की टीम पतासाजी करते हुए रविवार को सुबह महिला का शव खेत की खुदाई करके बरामद किया. परिजनों ने आशंका जताते हुए कहा कि "पति ने ही महिला की हत्या करके शव खेत में छिपा दिया होगा." मृतिका बेटे की माने तो 2 दिन से पिता और बेटी गायब है. जिनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

यहां पढ़ें...

पिता ने उकसाया तो बेटा बन गया क्रिमिनल, राजगढ़ में पत्रकार के मर्डर का खुलासा

संबंधों में बाधा बन रहा था पति, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश

घटना की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में सोहागी थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने कहा कि "मृतिका रामवती माझी का पति देवमणि माझी पिछ्ले दो दिनो से फरार है. आशंका जताई जा रही है कि पति ने ही महिला की हत्या कर शव को खेत में दफन कर दिया था. मिली शिकायत के अनुसार 10 दिन पहले पति महिला को लेकर इलाहाबाद गया था. इसके बाद अकेला ही वापस लौटा. बेटे ने पूछा तो बताया कि वह इलाहाबाद में है. कई दिन तक खोज बीन करने वो जब उसका सुराग नहीं मिला, तो दो दिन पूर्व परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. महिला का शव घर से कुछ दूर खेत से बरामद हुआ है. वहीं पुलिस की टीम पति फरार की तलाश में जुटी हुई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details