मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा BJP सांसद के बयान पर बवाल, महिला कांग्रेस ने क्यों किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ - Rewa Congress Aggressive

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 12, 2024, 7:23 PM IST

रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा की बयानबाजी के खिलाफ कांग्रेस आक्रामक है. कांग्रेस की ओर से लगातर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. एनएसयूआई के विरोध प्रदर्शन के बाद महिला कांग्रेस ने शिव मंदिर में बीजेपी सांसद के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया.

Rewa Congress Aggressive
महिला कांग्रेस ने किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ (ETV BHARAT)

रीवा।इसी सप्ताह एक कार्यक्रम के दौरान रीवा सांसद जनार्दन सांसद मिश्रा ने कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे व पूर्व विधान सभा अध्यक्ष पंडित श्रीनिवास तिवारी पर तीखी टिप्पणी की तो सियासत गर्मा गई. सांसद ने कांग्रेस और बीजेपी सरकार के कार्यकाल का फर्क सड़क के गड्ढों के जरिए बताया था. सांसद ने कहा था "पंडित श्रीनिवास तिवारी अपने कार्यकाल में क्षेत्र के लिए सर्वेसर्वा थे लेकिन वह किसी भी सड़क के एक भी गड्डे को नहीं भरा पाए". इस बयान के बाद रीवा में सियासत तेज हो गई. रीवा सांसद के बयान पर कांग्रेस नेताओं समेत त्यौंथर से बीजेपी विधायक श्रीनिवास के पोते सिद्धार्थ तिवारी ने भी विरोध जताया है.

रीवा बीजेपी सांसद के बयान पर बवाल (ETV BHARAT)

बीजेपी सांसद ने श्रीनिवास तिवारी पर की टिप्पणी

बीते दिनों शहर के नवीन थर्ड लेग फ्लाई ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया गया था. इसी कार्यक्रम के दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपने भाषण में श्रीनिवास तिवारी पर टिप्पणी की थी. इसके बाद कांग्रेस ने इस बयान पर विरोध जताया. सांसद के बयान से गुस्साए एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पुतला दहन किया. इस दौरान पुलिस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी भी हुई. सासंद जनार्दन मिश्रा का एक के बाद एक लगातार दो बड़े बयान दिए थे. जिसके बाद से सियासी पारा चढ़ा हुआ है. सांसद ने श्रीनिवास तिवारी पर एक और आपत्तिजनक टिप्पणी की.

ये खबरें भी पढ़ें...

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने सड़कों के गड्ढों के सहारे बीजेपी व कांग्रेस के शासन में ऐसे बताया फर्क

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा फिर सुर्खियों में, गरीब परिवार के घर जाकर अपने हाथों से चकाचक किया टॉयलेट

बीजेपी विधायक ने भी जताई नाराजगी

रीवा सांसद के बयानों से त्योंथर के बीजेपी विधायक व श्रीनिवास तिवारी के पोते सिद्धार्थ तिवारी भी नाराज हैं. वहीं, गुरुवार को महिला कांग्रेस नेत्रियों ने भी बीजेपी सांसद के बयानबाजी को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया. महिला कांग्रेस ने बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा की बयानबाजी से नाराज होकर उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करने के लिए शहर के शिव मंदिर में सांसद की बुद्धि को शुद्ध करने के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया. श्रीनिवास की भतीजी व महिला कांग्रेस नेत्री कविता पांडे ने कहा "प्रधानमंत्री से है अनुरोध है कि सांसद का यदि मानसिक स्वास्थ्य गड़बड़ है तो उनके इलाज का प्रबंध कराएं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details