मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा में उपचुनाव के बाद पार्षद प्रत्याशी के भाई को कार से कुचलने की कोशिश, वारदात सीसीटीवी में कैद - Rewa Car Reverse Hit CCTV

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 13, 2024, 12:02 PM IST

रीवा में 11 सितम्बर को वॉर्ड क्रमांक 5 में पार्षद पद के लिए हुए उपचुनाव के बाद एक व्यक्ति को कार से कुचलने की कोशिश की गई. यह व्यक्ति निर्दलीय प्रत्याशी अरुण तिवारी के भाई बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस में किसी ने शिकायत नहीं की है लेकिन पुलिस वारदात को अंजाम देने वालों की जांच में जुटी है.

REWA CAR REVERSE HIT CCTV
कार को रिवर्स कर मारने की कोशिश (ETV Bharat)

रीवा: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित ढेकहा मोहल्ले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिसमें देर रात घर के पास खड़े कुछ युवकों पर कार चढ़ाकर उन्हें कुचलकर मारने का प्रयास किया गया. यह वारदात पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. बता दें कि 11 सितम्बर को वॉर्ड क्रमांक 5 में पार्षद पद के लिए उपचुनाव हुए थे, जिसके बाद उसी दिन रात को कार बैक करके स्कूटी सवार युवक को कुचलने का प्रयास किया गया. स्कूटी सवार युवक वार्ड क्रमांक 5 के निर्दलीय प्रत्याशी अरुण तिवारी का भाई है. इस घटना को अब लोग चुनावी रंजिश से जोड़कर देख रहे हैं.

रीवा में पार्षद प्रत्याशी के भाई को कार से कुचलने की कोशिश (viral cctv)

पार्षद प्रत्याशी के भाई को कार से कुचलने का प्रयास

घटना ढेकहा मोहल्ले में स्थित निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी अरुण तिवारी के घर से चंद कदम दूर की है. वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि कुछ युवक सड़क के किनारे खड़े होकर स्कूटी सवार एक युवक से बातचीत कर रहे हैं. उसी दौरान एक सफेद रंग की कार पुलिस का सायरन बजाते हुए पूरे रफ्तार के साथ वहां से गुजरती है. आगे जाकर तेजी से ब्रेक लगाने के बाद रिवर्स गेयर में उसी रफ्तार के साथ स्कूटी सवार युवक को जोरदार टक्कर मारकर कुचलने का प्रायस करती है. वारदात के बाद कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया.

बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर लड़े थे चुनाव

बता दें की वॉर्ड क्रमांक 5 से अरुण तिवारी ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ा था. उनकी मंशा थी कि वह बीजेपी के टिकट से चुनावी मैदान में उतरे लेकिन पार्टी ने राजीव शर्मा को अपना उम्मीदवार बना दिया. जिसके बाद अरुण तिवारी ने बगावत करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ा.

ये भी पढ़ें:

लव ट्रायंगल में राजगढ़ SI को महिला आरक्षक और प्रेमी ने कार से उड़ाया था, हत्या का सीसीटीवी

महू फायरिंग रेंज की अनाचार पीड़िता गहरे सदमे में, काउंसलिंग लायक हालत नहीं- पुलिस

'घटना की जांच करके करेंगे कार्रवाई'

इस मामले मेंएसपी विवेक सिंह का कहना है कि "सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो मिला है. इस वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि जानबूझकर कार से उन्हें टक्कर मारी गई है. मामले में अब तक किसी भी व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. पुलिस खुद मामले को संज्ञान में लेकर मामला दर्ज करेगी और जो भी उसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details