राजस्थान

rajasthan

RAS अधिकारी डीएस मीणा सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल, गाय से टकराकर अनियंत्रित हुई कार - RAS Officer injured in Accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 9, 2024, 5:49 PM IST

आरएएस अधिकारी दुर्गा शंकर मीणा सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना बूंदी के तालेड़ा थाना क्षेत्र में हुई. एक गाय अचानक मीणा की कार के सामने आ गई, जिससे कार अनियंत्रित हो गई.

RAS Officer DS Meena injured
आरएएस अधिकारी दुर्गा शंकर मीणा (ETV Bharat Kota)

कोटा: बूंदी जिले के तालेड़ा थाना इलाके के बल्लोप में सड़क दुर्घटना में राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी और बूंदी जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दुर्गा शंकर मीणा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें कोटा के झालावाड़ रोड कॉमर्स कॉलेज चौराहा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर उनके सिर का ऑपरेशन हुआ है. उसके बाद चिकित्सकों ने उसे उन्हें हायर सेंटर पर ले जाने की सलाह दी है. ऐसे में मीणा को शनिवार सुबह जल्दी जयपुर शिफ्ट किया जा सकता है.

डीएस मीणा मूल रूप से टोंक जिले के देवली के रहने वाले हैं. पहले में कोटा में जिला आबकारी अधिकारी के पद पर तैनात थे. वर्तमान में बूंदी में सीईओ जिला परिषद के पद पर कार्यरत थे. उनके भाई खेमराज ने बताया कि देर रात 10:30 बजे के आसपास वे बूंदी से कोटा आ रहे थे. तभी बल्लोप स्थित प्रिंटिंग प्रेस के सामने एक गाय डिवाइडर से उतरकर आई और कार उससे टकरा गई. कार को डीएस मीणा ही चला रहे थे. गाय कार से टकराकर बोनट व छत पर आई, फिर उछलते हुए पीछे गिर गई. इससे कार अनियंत्रित होते हुए सड़क से थोड़ी नीचे उतर गई. कार में सवार मीणा के ही ज्यादा चोट लगी है, जबकि अन्य दो सवार ठीक हैं.

पढ़ें:बीएसएफ जवान की इलाज के दौरान मौत, सड़क दुर्घटना में हुआ था घायल

कार में सवार अन्य दो लोगों के चोट नहीं आई, लेकिन मीणा गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले पर बूंदी के तालेड़ा थानाधिकारी रामेश्वर जाट का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी, लेकिन रात को जब मौके पर पहुंचे तब वहां पर कार भी नहीं थी और कोई घायल व्यक्ति भी नहीं मिला. इस संबंध में अन्य जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है. दुर्घटना के बाद कोटा और बूंदी के आला प्रशासनिक अधिकारी उनसे मिलने कोटा आए हैं. दुर्गा शंकर मीणा के परिजनों से हाल-चाल जाने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details