बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर में महिला से दुष्कर्म कर हत्या, 500 मीटर दूर बगीचे में मिली खून से सनी लाश

भागलपुर में बगीचे से महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

भागलपुर में महिला से दुष्कर्म
भागलपुर में महिला से दुष्कर्म (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

भागलपुर: बिहार के भागलपुर मेंएक महिला का शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला सबौर थाना क्षेत्र का है. आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद उसे 500 मीटर तक घसीटा और फिर गला घोटकर उसकी हत्या कर दी और शव के बगीजे में फेंक दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

भागलपुर में दुष्कर्म के बाद हत्या:पुलिस ने बायपास किनारे बंसीटीकर इलाके के एक बगीचे से महिला का शव बरामद किया है. शव के पास कंडोम का पैकेट भी मिला है. महिला के गले पर जख्म का निशान है जबकि नाक से ब्लड बह रहा है. स्थानीय लोग जब सुबह शौच करने के लिए बगीचा पहुंचे तो महिला का लाश पड़ा हुआ था. बहरहाल अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुट गई है.

500 मीटर की दूरी पर मिला चप्पल:स्थानीय लोगों ने बताया किघटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर चप्पल तो 200 मीटर की दूरी पर चूड़ी का टूटा हुआ अवशेष पड़ा हुआ था. लोगों ने इससे अंदाजा लगाया है कि करीब 500 मीटर तक उसको घसीटा गया है, बाद में बगीचा लाकर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई है.

जांच में जुटी पुलिस:शव मिलने की सूचना के बाद डायल 112 की टीम को दी. इस घटना को सुलझाने में सबौर थाना अध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल और लोदीपुर थाना की पुलिस जुटी हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम के वक्त इस जगह पर कुछ दिनों से सेक्स वर्कर की गतिविधि भी बढ़ी हुई है,

"अज्ञात महिला का सबौर थाना क्षेत्र के बगीचे में बरामद हुआ है. मौके पर सबौर थाना और लोदीपुर थाना को घटनास्थल पर भेज कर छानबीन में जारी है. महिला के परिजनों का पता लगाया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद शव को पहचान के लिए कुछ समय तक निगरानी में रखा जाएगा. बाकी पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि उनके साथ क्या घटना घटित हुई है."-आनंद कुमार, एसएसपी, भागलपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details