बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में चाकू की नोंक पर नाबालिग से दरिंदगी, 3 बच्चों का बाप निकला आरोपी

बेतिया में लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही है. जहां नाबालिग किशोरी से एक युवक ने चाकू की नोंक से दुष्कर्म किया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बेतिया में नाबालिग से दुष्कर्म
बेतिया में नाबालिग से दुष्कर्म (ETV Bharat)

बेतिया: बिहार के बेतिया के मटियरिया थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. जहां पास के झोपड़ी में दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. पीड़िता के मुताबिक चाकू की नोंक पर उसके रेप किया गया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी तीन बच्चे का बाप है. जिसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

बेतिया में नाबालिग से दुष्कर्म: घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरोपी चाकू का भय दिखाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को 5 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. मटियरिया थानाध्यक्ष अंकीत दास ने बताया कि मामले में नाबालिग की मां के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें थाना क्षेत्र के दो लोगों को आरोपित किया गया है.

"नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच एंव बयान के लिए बेतिया भेज दिया गया है."-जयप्रकाश सिंह, डीएसपी, नरकटियागंज

मां के साथ गई थी घास काटने: घटना के संबंध में बताया जाता है कि नाबालिग की मां घास काटने गई थी. अपनी मां के साथ पीड़िता भी गई थी. तभी आरोपी पीछे से पकड़ लिया और मुंह दबा कर पास के एक झोपड़ी में ले गया. जहां चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

जान से मारने की धमकी:पीड़िता रोते हुए अपने घर गई और अपनी बड़ी बहन को सारी बात बताई. परिजनों को मालूम होने के बाद सभी आरोपी के घर गए और आरोपी को पकड़ कर पुलिस के पास ले जाने लगें. लेकिन उसी समय आरोपी का बड़ा भाई उसे छुड़ाकर भगा दिया और पीड़िता के घरवालों को गाली गलौज करते हुए मारपीट किया और जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें

बेतिया: दुष्कर्म पीड़िता से मिले पप्पू यादव, कहा- स्पीडी ट्रायल चलाकर मिले दोषियों को सजा

विजयदशमी के दिन मासूम से दरिंदगी, मेला देखकर घर लौट रही बच्ची से दुष्कर्म

छपरा में नाबालिग बच्ची से नाबालिग रिश्तेदार ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा - Rape in Chhapra

ABOUT THE AUTHOR

...view details