हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह में चोरों ने की किसान की पिटाई, इलाज के दौरान मौत, बेटे ने बताई खौफनाक वारदात की दास्तां

नूंह में खेतों में चारों ने एक किसान पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल किया. इलाज के दौरन उसकी मौत हो गई.

Nuh Thieves beat up farmer death
Nuh Thieves beat up farmer death (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

नूंह: हरियाणा में नूंह के रानिका गांव में 11 दिन पहले हुए झगड़े में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में रखवाया. वहां पर बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया गया. पुलिस ने इस मामले में हत्या सहित अन्य संगीन धाराओं में 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आकेड़ा चोकी प्रभारी धर्मेन्द्र ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मृतक के बेटे ने दी जानकारी: मृतक के बेटे हामिद ने बताया कि गत 14 अक्टूबर को उनके पिता सहाबु जंगल में अपने खेतों में पानी भरा रहा था. तभी इंजन बंद हो गया. जब उसके पिता ने इंजन के पास जाकर देखा, तो वहां पर कुछ लोग इंजन से कुछ चीजें खोल कर चुराने का काम कर रहे थे. जैसे ही उसने ये देख उसका विरोध किया, तो वो लड़ाई झगड़े को उतारु हो गए. तभी वहां पर हम मशवरा कर लगभग दो दर्जन लोग पहुंच गए. उन्होंने उसके पिता को जमीन पर पटक कर लाठी डंडे और फरसा से बेरहमी से मारा. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

Nuh Thieves beat up farmer death (Etv Bharat)

मौके पर पहुंची पुलिस: वहां पर जंगल में अपने खेतों में काम कर रहे, लोगों को इसकी जानकारी मिली. तो वे सब उसे बचाने पहुंचे. पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी. उसके पिता सहाबु को लेकर अस्पताल पहुंचे. नूंह के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद पिता को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि उनके पिता सहाबु को फरीदाबाद, मानेसर सहित कई अस्पतालों में इलाज के लिए ले जाया गया. रविवार को इलाज के दौरान फरीदाबाद में सहाबु की मौत हो गई.

हत्या की धाराओं में केस दर्ज:आकेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र के मुताबिक बोर्ड बैठाकर नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. मृतक सहाबु के बयान पर पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. लेकिन अब सहाबु की मौत के बाद इसमें हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है. इस मामले में 17 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:सोनीपत के पेट्रोल पंप से लाखों की लूट, बदमाशों ने तीन लोगों पर की फायरिंग, घायलों का दिल्ली में चल रहा इलाज

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ पुलिस में ASI पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details